फोटो गैलरी

Hindi Newsपुलिस ने दिए उत्तर प्रदेश में सतर्कता बरतने के निर्देश

पुलिस ने दिए उत्तर प्रदेश में सतर्कता बरतने के निर्देश

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी द्वारा मुरादाबाद की एक सभा में मुख्यमंत्री मायावती पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद के घटनाक्रम के मद्देनजर राज्य में शांति व्यवस्था बनाए रखने...

पुलिस ने दिए उत्तर प्रदेश में सतर्कता बरतने के निर्देश
एजेंसीThu, 16 Jul 2009 01:29 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रीता बहुगुणा जोशी द्वारा मुरादाबाद की एक सभा में मुख्यमंत्री मायावती पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद के घटनाक्रम के मद्देनजर राज्य में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस को चौकसी बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

 राज्य के अपर पुलिस महानिदेशक कानून एवं व्यवस्था बृजलाल ने बताया कि राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस को चौकसी बरतने के निर्देश दिए गए हैं। संवेदनशील स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता करने के लिए अधिकारियों को कहा गया है। उन्होंने बताया कि मुरादाबाद में सुरक्षा के कडे इंतजाम किए गए हैं। कानून व्यवस्था से किसी को भी खिलवाड करने की इजाजत नहीं दी जा सकती। राजकीय रेलवे पुलिस ने मुरादाबाद समेत राज्य के प्रमुख रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा बढा दी गई है। इसके अलावा ट्रेनों में भी तैनात पुलिसकर्मियो को चौकस रहने के लिए कहा गया है।

गौरतलब है कि मुरादाबाद के मझोला में जोशी द्वारा मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद लखनऊ में गुस्साए बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोशी के मकान को आग लगा दी थी।

जोशी के खिलाफ अनुसूचित झ्र अनुसूचित जनजाति उत्पीडन अधिनियम के तहत मझोला थाने में मामला दर्ज किए जाने के बाद पुलिस उन्हें गिरफ्तार करके मुरादाबाद लाई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें