फोटो गैलरी

Hindi Newsसावन के पहले सोमवार पर शिव मंदिरों में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

सावन के पहले सोमवार पर शिव मंदिरों में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था

सावन के पहले सोमवार को आज शहर के शिव मंदिरों में श्रद्घालुओं की भारी भीड़ उमड़ रही है जिसे देखते हुये जिला और पुलिस प्रशासन ने शहर के सभी शिव मंदिरों में सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किये हैं । पुलिस...

सावन के पहले सोमवार पर शिव मंदिरों में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था
एजेंसीMon, 13 Jul 2009 04:42 PM
ऐप पर पढ़ें

सावन के पहले सोमवार को आज शहर के शिव मंदिरों में श्रद्घालुओं की भारी भीड़ उमड़ रही है जिसे देखते हुये जिला और पुलिस प्रशासन ने शहर के सभी शिव मंदिरों में सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किये हैं ।

पुलिस प्रवक्ता एसपी रामलाल वर्मा ने बताया कि सावन के पहले सोमवार के अवसर पर मंदिरों में शिव भक्तों की भारी भीड़ को देखते हुए सभी शिव मंदिरों के द्वार पर मेटल डिटेक्टर लगाये गये हैं । इसके अतिरिक्त कुछ मंदिरों में जहां ज्यादा भीड़ होती है वहां क्लोज सर्किट कैमरे भी लगाये गये हैं । पुलिस के जवान मंदिरों में आने जने वाले हर व्यक्ति पर कड़ी निगाह रखे हुए हैं ।

उन्होंने बताया कि मंदिरों के इर्द गिर्द पुलिस टीमों के साथ ही सादे कपड़ों में भी पुलिस कर्मियों को मंदिर के भीतर और बाहर तैनात किया गया है । क्योंकि मंदिर में महिलाओं की संख्या भी काफी अधिक होती है इसलिए मंदिरों के अंदर और बाहर महिला पुलिस कर्मी भी तैनात की गई हैं ।

उधर आज सुबह से ही शहर के प्रमुख शिव मंदिर, बाबा आनंदेश्वर मंदिर सहित विभिन्न मंदिरों में आज सुबह से ही श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ी हुई है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें