फोटो गैलरी

Hindi Newsमथुरा में 7 और 8 साल के बच्चों के खिलाफ मामला दर्ज

मथुरा में 7 और 8 साल के बच्चों के खिलाफ मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सात और आठ साल के दो बच्चों के खिलाफ पुलिस ने वसूली और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। आला पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के...

मथुरा में 7 और 8 साल के बच्चों के खिलाफ मामला दर्ज
एजेंसीMon, 13 Jul 2009 02:17 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में सात और आठ साल के दो बच्चों के खिलाफ पुलिस ने वसूली और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। आला पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक शहर के हाइवे थाना-क्षेत्र के गोविंदपुर में रहने वाले दिनेश पंकज ने शिकायत की कि मुहल्ले के ही पवन (8) और रवींद्र (7) ने उन्हें फोन करके धन की मांग की। रकम न देने पर उन्होंने जान से मारने की धमकी दी।

दिनेश पंकज की लिखित शिकायत के बाद रविवार को पुलिस बिना किसी ठोस जांच के दोनों बच्चों को पकड़कर थाने ले आई। इस दौरान थाने में उन्हें प्रताड़ित भी किया और बाद में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया।

मीडिया के दखल के बाद ही आला पुलिस अधिकारियों ने पूरी घटना की जांच के आदेश दिए।

जिले के पुलिस प्रमुख बी. डी. पॉल्सन ने सोमवार को बताया कि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि शिकायतकर्ता दिनेश पंकज ने झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई है। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद शिकायतकर्ता और थाना-प्रभारी यदि दोषी पाए गाए तो उनके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें