फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली मेट्रो रेल के जमरूदपुर इलाके में फिर हादसा

दिल्ली मेट्रो रेल के जमरूदपुर इलाके में फिर हादसा

दिल्ली मेट्रो रेल परियोजना के अंतर्गत जमरुदपुर इलाके में सोमवार को फिर हुए हादसे में एक क्रेन पलट गई। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार इस क्रेन को रविवार को हुए हादसे के बाद राहत और बचाव कार्य के लिए...

दिल्ली मेट्रो रेल के जमरूदपुर इलाके में फिर हादसा
एजेंसीMon, 13 Jul 2009 03:29 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली मेट्रो रेल परियोजना के अंतर्गत जमरुदपुर इलाके में सोमवार को फिर हुए हादसे में एक क्रेन पलट गई। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार इस क्रेन को रविवार को हुए हादसे के बाद राहत और बचाव कार्य के लिए इस्तेमाल किया जा रहा था। इस दुर्घटना में कुछ लोगों के हताहत होने की खबर है। अपुष्ट सूत्रों के अनुसार इस दुर्घटना में छह लोग घायल हो गए हैं।

सूत्रों के अनुसार जिस समय हादसा हुआ उस समय दिल्ली मेट्रो रेल परियोजना के प्रबंध निदेशक ई. श्रीधरन मैट्रो मुख्यालय में हादसों को टालने के संबंध में अधिकारियों की बैठक ले रहे थे। बैठक के बीच ही उन्हें सूचित किया गया कि रविवार को जिस स्थान पर दुर्घटना हुई थी वहां फिर दोबारा दुर्घटना हो गई है।

मैट्रो के 11 वर्ष के इतिहास में रविवार को हुई सबसे बडी़ दुर्घटना में दक्षिण दिल्ली के जमरूदपुर के निकट अमर कालोनी में एक निर्माणाधीन पुल का लाचिंग गार्डर गिर जाने से छह लोगों की मौत हो गई जबकि 14 अन्य घायल हो गए। घटना की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए मैट्रो प्रमुख ई. श्रीधरन ने इस्तीफा दे दिया था लेकिन उनका इस्तीफा नामंजूर कर दिया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें