फोटो गैलरी

Hindi Newsसड़क हादसे में एक की मौत, एक घायल

सड़क हादसे में एक की मौत, एक घायल

घंघोला पुलिस चौकी के सामने नशे में धुत क्वालिस कार चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार दो युवकों में से एक युवक की मौत हो गयी है जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। क्वालिस चालक को पकड़...

सड़क हादसे में एक की मौत, एक घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 25 Jun 2009 07:17 PM
ऐप पर पढ़ें

घंघोला पुलिस चौकी के सामने नशे में धुत क्वालिस कार चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार दो युवकों में से एक युवक की मौत हो गयी है जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। क्वालिस चालक को पकड़ लिया गया है जबकि उसके अन्य साथी फरार होने में कामयाब हो गये।

दुर्घटना बुधवार की देर शाम सिरसा व घंघोला गांव के बीच हुई। बुलन्दशहर के रहने वाले दो युवक सुभाष व दिनेश बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे। सुभाष प्रकाश प्रधान के भट्टे पर मुंशी का काम देखता था। पीछे से तेज गति से आ रही एक क्वालिस कार ने टक्कर मार दी। बताया जता है कि कार में चार युवक सवार थे।

ये सभी शराब के नशे में धुत थे। बाइक से टकराने के बाद क्वालिस सड़क किनारे लगे पेड़ से टकराकर रूक गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को पकड़ लिया और क्वालिस को कब्जे में ले लिया। कार में सवार अन्य युवक पुलिस के आने से पहले ही फरार हो गये। दुर्घटना में घायल युवकों को अस्पताल ले जाया गया, जहां सुभाष की मौत हो गयी जबकि दिनेश गम्भीर रूप ये घायल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें