फोटो गैलरी

Hindi Newsमित्र दिवस में कई मामलों का निस्तारण

मित्र दिवस में कई मामलों का निस्तारण

गाजियाबाद विकास प्राधिकरण में मंगलवार को मित्र दिवस आयोजित किया गया। जिसमें कई प्रकरणों का निस्तारण हुआ और बचे हुए आठ प्रकरण की सुनवाई के लिए अगली तारीख दे गई है। मित्र दिवस में मुकेश कुमार ने प्रताप...

मित्र दिवस में कई मामलों का निस्तारण
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 23 Jun 2009 10:41 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद विकास प्राधिकरण में मंगलवार को मित्र दिवस आयोजित किया गया। जिसमें कई प्रकरणों का निस्तारण हुआ और बचे हुए आठ प्रकरण की सुनवाई के लिए अगली तारीख दे गई है। मित्र दिवस में मुकेश कुमार ने प्रताप विहार स्थित अपने भवन संख्या की रजिस्ट्री के लिए अनुरोध किया है।

मामले की मूल प्रति गायब होने की वजह से रजिस्ट्री नहीं हो पाई। जिस पर एक सप्ताह के भीतर कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए हैं। वहीं शिवकुमार ने शक्तिखंड में आवास की रजिस्ट्री किए जाने का अनुरोध किया था। रिकार्ड देखने पर पता चला कि वह भवन किसी अन्य को आवंटी कर दिया गया है।

इसलिए शिवकुमार को इंदिरापुरम में रिक्त भवन आवंटी करने के निर्देश दे दिए गए हैं। दयालचंद ने वैशाली सेक्टर-3 के भूखंड संख्या 291 पर लगे टावर की शिकायत की थी। जिस पर दो दिन के अंदर सील करने के निर्देश जारी कर दिए हैं। इन मामलों सहित कुल 29 मामले का निस्तारण किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें