फोटो गैलरी

Hindi Newsजब हम जवां होंगे

जब हम जवां होंगे

जीनत अमान एक बार फिर पहले की तरह सुंदर दिखने के लिए बेताब हैं। कई वर्ष बाद उन्हें फिल्मों में एक महत्वपूर्ण भूमिका मिली है। इस फिल्म में जीनत के ऐसे खूबसूरत लुक दिखाए गए हैं, जो उन पर फिल्माए गए तीन...

जब हम जवां होंगे
एजेंसीFri, 12 Jun 2009 01:53 PM
ऐप पर पढ़ें

जीनत अमान एक बार फिर पहले की तरह सुंदर दिखने के लिए बेताब हैं। कई वर्ष बाद उन्हें फिल्मों में एक महत्वपूर्ण भूमिका मिली है। इस फिल्म में जीनत के ऐसे खूबसूरत लुक दिखाए गए हैं, जो उन पर फिल्माए गए तीन हिट गानों में नजर आए थे। ये तीन गाने हैं- ‘आप जैसा कोई’ , ‘चुरा लिया है तुमने जो दिल’, और ‘लैला ओ लैला’।

इस फिल्म में जीनत एक ऐसी एंग्लो इंडियन महिला रेबेका की भूमिका कर रही हैं, जो अपने पति से अलग हो चुकी है। जीनत अपना पांच किलो वजन कम करने के लिए नियमित रूप से जिम जा रही हैं।

इस बात को लेकर काफी चर्चा है कि जीनत यह भूमिका कैसे करेंगी। इसके लिए नयी तकनीक का सहारा लिया जा रहा है। जीनत 45 वर्ष की महिला रेबेका की भूमिका करेंगी। उसकी शूटिंग में ग्राफिक्स के बेहतरीन चित्रों को कैद किया जाएगा, ताकि फ्रेम में कुछ तकनीक प्रयोग करके जीनत को काफी कम उम्र का दिखाया जा सके। इस तरह जीनत को पहले 20-22 वर्ष का भी दिखाया जा सकेगा।

जिन तीन गानों में जीनत को दिखाया जाएगा, उनमें जीनत का वही लुक होगा, जो उन गानों में था। बस थोड़ा-सा परिवर्तन किया जाएगा।


जीनत अमान 45 वर्ष की महिला रेबेका की भूमिका करेंगी। शूटिंग में ग्राफिक्स का इस्तेमाल कर उन्हें युवा दिखाया जा सकेगा। फ्रेम तकनीक के कारण यह संभव होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें