फोटो गैलरी

Hindi Newsकोर्ट रूम में एक बदमाश ने दूसरे बदमाश को ब्लेडमारी

कोर्ट रूम में एक बदमाश ने दूसरे बदमाश को ब्लेडमारी

पटियाला हाउस अदालत स्थित एक कोर्ट रूम में उस समय भगदड़ मच गई जब एक बदमाश ने पेशी पर आए दूसरे बदमाश के कान से लेकर गाल को ब्लेड मार कर बुरी तरह काट दिया। वारदात के समय जज रूम में नहीं थे। पुलिस का...

कोर्ट रूम में एक बदमाश ने दूसरे बदमाश को ब्लेडमारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 03 Jun 2009 11:53 PM
ऐप पर पढ़ें

पटियाला हाउस अदालत स्थित एक कोर्ट रूम में उस समय भगदड़ मच गई जब एक बदमाश ने पेशी पर आए दूसरे बदमाश के कान से लेकर गाल को ब्लेड मार कर बुरी तरह काट दिया। वारदात के समय जज रूम में नहीं थे। पुलिस का कहना है कि घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। हमलावर यामीन उर्फ राजू मेंटल के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

कालकाजी इलाके का रहने वाला अरशद सिद्दीकी हत्या के प्रयास के एक मामले में लिप्त है। बुधवार सुबह वह पटियाला हाउस अदालत में जज पीएस तेजी की अदालत में पेशी के लिए आया था, लेकिन जज का ट्रांसर्फर हो चुका है और उनके स्थान पर अदालत का कार्यभार फिलहाल किसी को सौपा नहीं गया है। इसलिए अदालत में जो भी पेशी के लिए आता है उसे अगली तारीख दे दी जती है। सुबह करीब पौने 11 बजे अरशद सिद्दीकी कोर्ट रूम में पेश हुआ। उसी दौरान मौका पाकर बदमाश यामीन ने ब्लेड निकाल कर उसके कान और गाल पर जोरदार वार कर दिया, जिससे उसके कान का एक हिस्सा कट गया और वहां भगदड़ मच गई।

हमलावर ने भागने की कोशिश की, लेकिन अदालत के नायाब कोर्ट व अन्य स्टाफ ने उसे दबोच लिया।छानबीन में पता चला कि अरशद ने संगम विहार में किसी आनंद गुप्ता पर कातिलाना हमला किया था। वह उसी मामले की पेशी के लिए अदालत में आया था। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किया गया बदमाश यामीन हाल ही में जेल से छूट कर आया था। वह कालकाजी इलाके में रहता है, लेकिन मूल रूप से पंजब गुरदासपुर का रहने वाला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें