फोटो गैलरी

Hindi Newsभारतीयों पर हमले के दोषियों की गिरफ्तारी हो

भारतीयों पर हमले के दोषियों की गिरफ्तारी हो

युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आस्ट्रेलिया में भारतीय छात्रों पर नस्लीय हमलों के दोषियों को पकड़ने की मांग की है। उन्होंने उपजिलाधिकारी के माध्यम से केन्द्र सरकार को ज्ञापन प्रेषित किया है। सोमवार को...

भारतीयों पर हमले के दोषियों की गिरफ्तारी हो
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 03 Jun 2009 09:51 PM
ऐप पर पढ़ें

युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आस्ट्रेलिया में भारतीय छात्रों पर नस्लीय हमलों के दोषियों को पकड़ने की मांग की है। उन्होंने उपजिलाधिकारी के माध्यम से केन्द्र सरकार को ज्ञापन प्रेषित किया है।

सोमवार को एनएसयूआई व युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने छात्रसंघ सहसचिव संदीप गुप्ता के नेतृत्व में उपजिलाधिकारी चंद्र सिंह धर्मशक्तु के माध्यम से केन्द्र की यूपीए सरकार को ज्ञापन प्रेषित किया। ज्ञापन में कार्यकर्ताओं ने आस्ट्रेलिया में भारतीय छात्रों पर हो रहे नस्लीय हमलों को रोकने की मांग करते हुए नस्लीय हिंसा के जिम्मेदार लोगों के  खिलाफ शीघ्र कार्रवाई करने की मांग की।


इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने उपजिलाधिकारी से महाविद्यालय गेट के समक्ष गति अवरोधक लगाने की मांग भी की ताकि इस क्षेत्र में दुर्घटनाओं पर रोक लगाई जा सके। उपजिलाधिकारी ने इस मामले में जल्द कदम उठाए जाने का भरोसा दिलाया। ज्ञापन प्रेषित करने वालों में सचिन रस्तोगी, देवेंद्र राजपूत, पुष्कर बंगवाल, जगत सिंह नेगी, प्रभाकर पैन्यूली, सुभाष चौहान, दिवाकर गुप्ता, प्राशु बैनर्जी, रवि चौहान, सौरभ शर्मा, अरविन्द भट्ट, कुलवीर आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें