फोटो गैलरी

Hindi Newsकैटरीना के दीवाने हैं ईशांत

कैटरीना के दीवाने हैं ईशांत

अपनी गेंदों की रफ्तार से दुनिया भर के क्रिकेटप्रेमियों को अपना मुरीद बनाने वाले ईशांत शर्मा खुद बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के दीवाने हैं और मजेदार बात यह है कि शाहरूख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स...

कैटरीना के दीवाने हैं ईशांत
एजेंसीFri, 29 May 2009 12:31 PM
ऐप पर पढ़ें

अपनी गेंदों की रफ्तार से दुनिया भर के क्रिकेटप्रेमियों को अपना मुरीद बनाने वाले ईशांत शर्मा खुद बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के दीवाने हैं और मजेदार बात यह है कि शाहरूख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के इस तेज गेंदबाज के पसंदीदा हीरो किंग खान नहीं है।

अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के बारे में पूछे जाने पर ईशांत ने कैटरीना कैफ को अपनी चाहत बताया। उन्होंने हालांकि यह भी कहा कि उनका मनपसंद अभिनेता कोई नहीं है लेकिन उनकी पसंदीदा फिल्म शाहरूख और काजोल की दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे है। उन्होंने कहा कि डीडीएलजे की कहानी बहुत अच्छी है और मेरी यह सबसे मनपसंद फिल्म है।

पिछले साल आईपीएल के दौरान कैटरीना को लेकर ईशांत की दीवानगी उजागर हुई थी जब दिल्ली के इस तेज गेंदबाज ने शाहरूख से आग्रह किया था कि मुंबई में मैच के दौरान वह उन्हें अपनी इस ड्रीमगर्ल से मिलवाएं।

बेंगलूर रॉयल चैलेंजर्स की ब्रांड एंबेसडर कैटरीना आईपीएल का सेमीफाइनल और फाइनल मैच देखने दक्षिण अफ्रीका पहुंची थी लेकिन ईशांत की कोलकाता नाइट राइडर्स काफी पहले ही अंतिम चार की दौड़ से बाहर हो चुकी थी । 

    
   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें