फोटो गैलरी

Hindi Newsअपनी ही बेटी के साथ पिता करता रहा दुष्कर्म

अपनी ही बेटी के साथ पिता करता रहा दुष्कर्म

सर, मुझे मेरे पिता के चंगुल से मुक्त करा लें। आपका नाम सुनकर आपके पास फरियाद करने आयी हूं। मामला फतेहपुर थाना क्षेत्र का है। वहां एक पिता अपनी ही 18 वर्षीया बेटी को डरा-धमकाकर बीत डेढ़ सालों से यौन...

अपनी ही बेटी के साथ पिता करता रहा दुष्कर्म
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 29 Jul 2015 12:26 AM
ऐप पर पढ़ें

सर, मुझे मेरे पिता के चंगुल से मुक्त करा लें। आपका नाम सुनकर आपके पास फरियाद करने आयी हूं। मामला फतेहपुर थाना क्षेत्र का है। वहां एक पिता अपनी ही 18 वर्षीया बेटी को डरा-धमकाकर बीत डेढ़ सालों से यौन शोषण करता रहा। इसका खुलासा मंगलवार को उस समय हुआ, जब पीड़िता ने गया पहुंचकर एसएसपी मनु महाराज से न्याय की गुहार लगाई।

पीड़िता के बयान पर महिला थाना गया में मामला दर्ज किया गया। एसएसपी के निर्देश पर फतेहपुर पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर गया भेज दिया है। पुलिस पिता से पूछताछ कर सच्चाई का पता लगा रही है।

फतेहपुर थाना क्षेत्र के नीमी गांव निवासी कृष्ण कुमार की 18 वर्षीया बेटी ने एसएसपी को बताया कि उसके साथ पिता द्वारा डेढ़ साल से यौन शोषण किया जा रहा है। जब भी वह थाना जाने की बात करती थी, तो जान से मार देने की धमकी दी जाती थी। डर कर वह कुछ नहीं कर पा रही थी। बेटी के साथ पहुंची मां ने भी आरोप को सही बताया। इस पर एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए महिला थाना में मामला दर्ज करवाया और आरोपित पिता की गिरफ्तारी करायी गई।

मामला बेहद संगीन है। आरोपित पिता से पूछताछ की जा रही है। आरोप सही होने पर कानूनी कार्रवाई की जायेगी - मनु महाराज, एसएसपी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें