फोटो गैलरी

Hindi Newsतांत्रिक के कहने पर कर दी मासूम की हत्या

तांत्रिक के कहने पर कर दी मासूम की हत्या

हरदोई के माधौगंज में तंत्र-मंत्र के चक्कर में एक सिरफिरे युवक ने शादी न होने से परेशान होकर तांत्रिक के कहने पर एक मासूम की हत्या कर दी। आरोपी युवक गांव के दो बच्चों को बीते शनिवार को बहला-फुसलाकर...

तांत्रिक के कहने पर कर दी मासूम की हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 09 Mar 2015 04:37 PM
ऐप पर पढ़ें

हरदोई के माधौगंज में तंत्र-मंत्र के चक्कर में एक सिरफिरे युवक ने शादी न होने से परेशान होकर तांत्रिक के कहने पर एक मासूम की हत्या कर दी।

आरोपी युवक गांव के दो बच्चों को बीते शनिवार को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था। हालांकि वारदात के दौरान दूसरा बच्चा मौके से भाग निकलने में कामयाब रहा।

रविवार की सुबह जब गांव के बाहर एक खेत में बच्चे शव पड़ा मिला और भाग निकले बच्चे ने सारा वाक्या बताया तो लोग सन्न रह गए।

घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव के लोग आरोपी युवक के घर पहुंचे लेकिन वह उनके हाथ नहीं चढा। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

आरोपी की मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रत्यक्षदर्शी बच्चे के मुताबिक आरोपी पहले दोनों बच्चों को एक मंदिर भी ले गया और वहां पूजा भी की।

शनिवार की शाम को रूदामऊ गांव के बाहर स्थित तालाब के पास दो बच्चे खेल रहे थे। उनमें एक बनवारी लाल का आठ वर्षीय पुत्र मुकेश व दूसरा ननहक्के का पुत्र अमन था।

बनवारी लाल ने बताया कि इसी दौरान गांव का रामौतार चाउमीन खिलाने का लालच देकर दोनों बच्चों को अपने साथ बहलाकर एक ढाबे पर गया। ढाबा बंद देख दोनों को कहीं दूसरी जगह ले जाने की बात कहकर खेत की ओर ले गया।

बनवारी लाल के मुताबिक घटना के वक्त मौके से भाग निकले अमन ने बताया है कि रामौतार ने वहां मुकेश को शारीरिक यातना देकर मार दिया।

मुकेश का शव रामौतार ने वहां सुरेश के खेत के पास बने नाले में डाल दिया। यह देखकर अमन घबरा गया। इससे पहले कि रामौतार उसके साथ भी वैसा ही कुछ करता, अमन ने उसके हाथ में जोर से काट लिया और भाग कर सीधे अपने घर पहुंचा।

घबराहट के कारण उसने अपने परिजनों को कुछ नहीं बताया। उधर, मुकेश के देर रात तक घर न लौटने से परेशान होकर परिवार केलोग इधर-उधर तलाश करते रहे। कुछ पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दी गई।

रविवार की सुबह खेत की ओर गए कुछ लोगों की निगाह मुकेश के शव पर पडी तो हडम्कम्प मच गया। उसके दोनों हाथ टूट गए थे। नाक और मुंह से खून भी निकला रहा था। मुकेश की लाश मिलने के बाद अमन से मिली घटना की जानकारी के बाद पूरे गांव के लोग सन्न रह गए।

गुस्साए लोग दौड़कर आरोपी रामौतार के घर पहुंचे, लेकिन वहां ताला लगा था। तुरन्त ही घटना की पुलिस को सूचना दी गई तो रामौतार की मां भागने की फिराक में गांव के बाहर पकड ली गई।

एसओ विजय भदौरिया ने बताया कि पीड़ित बनवारीलाल की तहरीर पर आरोपी रामौतार और उसकी मां रामदुलारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें