फोटो गैलरी

Hindi Newsस्वाइन फ्लू से तिलहर की विवाहिता की मौत

स्वाइन फ्लू से तिलहर की विवाहिता की मौत

स्वाइन फ्लू ने रविवार देर रात तिलहर की विवाहिता की जान ले ली। उसका बरेली के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। जिले में स्वाइन फ्लू से यह पहली मौत है। तिलहर के राईखेड़ा गांव के प्रतिपाल गोपालपुर...

स्वाइन फ्लू से तिलहर की विवाहिता की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 02 Mar 2015 09:35 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वाइन फ्लू ने रविवार देर रात तिलहर की विवाहिता की जान ले ली। उसका बरेली के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। जिले में स्वाइन फ्लू से यह पहली मौत है। तिलहर के राईखेड़ा गांव के प्रतिपाल गोपालपुर प्राथमिक स्कूल में हेडमास्टर हैं। उनके दूसरे नंबर के बेटे राहुल की पत्नी नीतू (20 वर्ष) 17 फरवरी को बीमार हुई थी। खांसी-जुकाम के साथ बुखार आने पर उसे जिला अस्पताल के सामने स्थित नर्सिंग होम में दिखाया गया था। डाक्टर ने बदल-बदल कर दवाएं दीं पर सुधार नहीं हुआ। आठ दिन बाद नीतू को सांस लेने में दिक्कत होने पर घरवाले उसे रोडवेज बस अड्डे के पास स्थित नर्सिग होम ले गए। वहां नीतू को आक्सीजन लगाया गया। नीतू को स्वाइन फ्लू की आशंका जताते हुए डाक्टरों ने बरेली ले जाने की सलाह दी। बरेली में डाक्टरों ने नीतू का सैंपल लखनऊ भेजा।

रिपोर्ट में नीतू को स्वाइन फ्लू पॉजीटिव आया। रविवार देर रात नीतू की मौत हो गई। आधी रात के बाद उसका शव गांव लाया गया और सुबह अंतिम संस्कार कर दिया गया। प्रतिपाल ने बताया कि उनके बेटे या किसी अन्य घरवालों को किसी तरह की दिक्कत नहीं है। इसलिए परिवार में किसी को भी स्वाइन फ्लू की वैक्सीन या टैबलेट नहीं दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें