फोटो गैलरी

Hindi Newsबॉलीवुड अभिनेता अशरफुल हक का मुंबई में निधन

पान सिंह तोमर, कंपनी जैसी फिल्मों के अभिनेता अशरफुल हक का निधन

बॉलीवुड ने एक प्रतिभाशाली कलाकार खो दिया है। फिल्म 'फुकरे' में 'करोड़पति भिखारी' की भूमिका निभाने वाले अशरफुल हक (46) का मंगलवार दोपहर निधन हो गया। वह करीब दो वर्षों से मेलोडीप्लास्टिक सिंड्रोम नामक...

पान सिंह तोमर, कंपनी जैसी फिल्मों के अभिनेता अशरफुल हक का निधन
एजेंसीWed, 18 Feb 2015 09:22 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड ने एक प्रतिभाशाली कलाकार खो दिया है। फिल्म 'फुकरे' में 'करोड़पति भिखारी' की भूमिका निभाने वाले अशरफुल हक (46) का मंगलवार दोपहर निधन हो गया। वह करीब दो वर्षों से मेलोडीप्लास्टिक सिंड्रोम नामक बीमारी से पीड़ित थे। अशरफ के परिवार में पत्नी व नौ साल का एक बेटा है।

अशरफ के मित्र दौलत वैद्य ने बताया कि पिछले तीन दिनों से उनकी तबीयत ज्यादा खराब थी। वह वेंटीलेटर पर थे। दुर्भाग्यवश उन्हें बचाया नहीं जा सका। मूल रूप से असम के गोपालपाड़ा के रहने वाले अशरफ ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) से स्नातक किया था।

साल 1997 में अपना करियर शुरू करने वाले अशरफ फुकरे, ट्रैफिक सिग्नल, दीवार, पान सिंह तोमर, ब्लैक फ्राइडे, देल्ही बेली व कंपनी जैसी फिल्मों से सबको अपनी अभिनय प्रतिभा का कायल बना चुके थे। हालिया रिलीज 'द लास्ट बहरूपिया' उनकी अंतिम फिल्म थी। इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला है। अशरफ ने 30 से अधिक फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल व एड फिल्मों में भी काम किया था। 'माजा शीतल पेय' के विज्ञापन में वह दरोगा से अपनी भैंस खोजने की गुहार लगाते नजर आए थे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें