फोटो गैलरी

Hindi Newsसड़क हादसे में टाटा स्टील के अधिकारी की मौत

सड़क हादसे में टाटा स्टील के अधिकारी की मौत

राजनगर थाना क्षेत्र के मुरुमडीह में बुधवार की दोपहर हुई सड़क दुघर्टना में टाटा स्टील के अधिकारी अनूप कुमार श्रीवास्तव की मौत हो गई। वे अपनी अल्टो कार से टाटा से नोवामुंडी लौट रहे थे। कार में सवार...

सड़क हादसे में टाटा स्टील के अधिकारी की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 11 Feb 2015 06:43 PM
ऐप पर पढ़ें

राजनगर थाना क्षेत्र के मुरुमडीह में बुधवार की दोपहर हुई सड़क दुघर्टना में टाटा स्टील के अधिकारी अनूप कुमार श्रीवास्तव की मौत हो गई। वे अपनी अल्टो कार से टाटा से नोवामुंडी लौट रहे थे। कार में सवार उनके माता-पिता बुरी तरह घायल हो गए हैं। उन्हें टीएमएच में भर्ती कराया गया है। अनूप टाटा स्टील की नोवामुंडी खदान में सीनियर मैनेजर(प्लानिंग) के पद पर कार्यरत थे। वे यूपी के भदोई, ज्ञानपुर के रहने वाले थे।

जानकारी के मुताबिक अनूप छुट्टी से लौटकर अपने माता-पिता के साथ नोवामुंडी लौट रहे थे। मुरुमडीह के पास अचानक कार (यूपी 70 एल-0960) का अगला चक्का फटा और वह किनारे स्थित एक पेड़ से जा टकरायी। अनूप स्टीयरिंग और सीट के बीच फंस गए। घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। उधर, गंभीर रूप से घायल उनकी मां सुशीला श्रीवास्तव और पिता दयाशंकर श्रीवास्तव को पुलिस लेकर तत्काल स्थानीय स्वास्थ्य केन्द्र पहुंची। हालत गंभीर पाकर प्राथमिक चिकित्सा के बाद दोनों को टाटा मुख्य अस्पताल, जमशेदपुर भेज दिया गया। 43 वर्षीय अनूप श्रीवास्तव की पत्नी और बच्चे बनारस में रहते हैं। पत्नी अधिवक्ता हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें