फोटो गैलरी

Hindi Newsदाऊद के भाई इकबाल को मिली जमानत

दाऊद के भाई इकबाल को मिली जमानत

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को सोमवार को शिवड़ी मजिस्ट्रेट कोर्ट ने जमानत दे दी। उसे 50 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत मिली है। इकबाल की अर्जी पर सोमवार को सुनवाई हुई और पुलिस ने...

दाऊद के भाई इकबाल को मिली जमानत
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 09 Feb 2015 09:51 PM
ऐप पर पढ़ें

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को सोमवार को शिवड़ी मजिस्ट्रेट कोर्ट ने जमानत दे दी। उसे 50 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत मिली है। इकबाल की अर्जी पर सोमवार को सुनवाई हुई और पुलिस ने इकबाल को जमानत देने का विरोध किया। पुलिस ने दलील दी कि अगर इकबाल को जमानत दी जाती है तो वह दाऊद का भाई होने का डर दिखाकर शिकायतकर्ता को धमका सकता है और सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकता है।

लेकिन अदालत ने इकबाल को सशर्त जमानत दी। अदालत ने इकबाल को आदेश दिया कि वह मामले की जांच में पुलिस को सहयोग करे और सबूतों के साथ छेड़छाड़ नहीं करेगा। अदालत ने यह भी कहा कि जांच अधिकारी को जब भी उनकी जरूरत महसूस होगी तो उनके बुलावे पर पुलिस स्टेशन आएगा।

भायखला के सलीम शेख नामक एक एस्टेट एजंट से मारपीट करने और 3 लाख रुपये हफ्ता मांगने के आरोप में इकबाल को जेजे मार्ग पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उसके साथी को भी गिरफ्तार किया था।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें