फोटो गैलरी

Hindi Newsनरेन्द्र मोदी के नाम पर मांगेंगे वोटः पासवान

नरेन्द्र मोदी के नाम पर मांगेंगे वोटः पासवान

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने बुधवार को कहा कि बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांगेगा। गठबंधन में...

नरेन्द्र मोदी के नाम पर मांगेंगे वोटः पासवान
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 28 Jan 2015 06:54 PM
ऐप पर पढ़ें

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने बुधवार को कहा कि बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांगेगा। गठबंधन में इस बात का कोई मतलब नहीं कि लोजपा को दो सीटें मिलती है या फिर बीस सीटों पर प्रत्याशी देने की बात तय होती है। लक्ष्य सिर्फ यह है कि बिहार में हर हाल में एनडीए की सरकार बने।

पासवान पार्टी प्रदेश कार्यालय में संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जिस तरह से अन्य प्रदेशों में हुआ है, उसी तरह बिहार में भी मुख्यमंत्री पद के लिए नाम प्रोजेक्ट कर चुनाव नहीं लडम जाएगा। बिना किसी किंतु-परंतु के चुनाव के बाद मुख्यमंत्री का नाम तय हो जाएगा। कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा के भारत दौरे के बाद पूरे विश्व में भारत की धाक बढ़ी है। यह नरेंद्र मोदी की कूटनीति का ही परिणाम है कि विश्व के दो बड़े देश कदम से कदम मिलाकर चलने को तैयार हैं। वहीं बिहार में लोग जाति और मजहब के नाम पर वोट लेने की कोशिश कर रहे हैं।

श्री पासवान ने कहा कि बिहार सरकार में इतनी अंतर्कलह है कि वह ताश के पत्ते की तरह धाराशायी हो सकती है। शासन खत्म हो गया है। बिहार की जनता तबाह हो गई है। यही वजह है कि राज्यपाल ने विधि-व्यवस्था के मसले पर सरकार से रिपोर्ट मांगी है। कभी लालू प्रसाद बैठक कर अपने को बडम नेता साबित करने में लगे हैं, तो कभी नीतीश कुमार द्वारा इस तरह का प्रयास किया जा रहा है। संवाददाता सम्मेलन में लोजपा प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस, प्रवक्ता ललन कुमार चंद्रवंशी व सत्येंद्र सिंह भी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें