फोटो गैलरी

Hindi Newsअपने भविष्य पर फैसला श्रीनि ही करेंगे: बीसीसीआई

अपने भविष्य पर फैसला श्रीनि ही करेंगे: बीसीसीआई

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के चोटी के पदाधिकारियों ने उच्चतम न्यायालय द्वारा उसके दरकिनार किए गए अध्यक्ष एन श्रीनिवासन को हितों के टकराव के आधार पर किसी भी तरह के चुनाव लड़ने से रोकने को लेकर गुरुवार को...

अपने भविष्य पर फैसला श्रीनि ही करेंगे: बीसीसीआई
एजेंसीThu, 22 Jan 2015 08:43 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के चोटी के पदाधिकारियों ने उच्चतम न्यायालय द्वारा उसके दरकिनार किए गए अध्यक्ष एन श्रीनिवासन को हितों के टकराव के आधार पर किसी भी तरह के चुनाव लड़ने से रोकने को लेकर गुरुवार को चुप्पी साधे रखी।

श्रीनिवासन की कंपनी इंडिया सीमेंट आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स की मालिक है और तमिलनाडु का यह दिग्गज यदि बीसीसीआई अध्यक्ष के रूप में अपनी शक्ति को बरकरार रखना चाहता है तो वह महेंद्र सिंह धौनी की अगुवाई वाली इस लोकप्रिय फ्रेंचाइजी से अपना स्वामित्व और हिस्सेदारी त्याग सकता है।

श्रीनिवासन ने चेन्नई में अपने आवास के बाहर प्रतीक्षारत मीडियाकर्मियों से बात करने से इन्कार कर दिया जबकि बीसीसीआई के अन्य अधिकारियों ने भी उच्चतम न्यायालय के फैसले पर कोई टिप्पणी नहीं की। हालांकि बीसीसीआई अधिकारियों ने इतना स्पष्ट किया कि केवल श्रीनिवासन ही अपने भविष्य को लेकर फैसला करेंगे।  क्योंकि उन्हें बीसीसीआई और फ्रेंचाइजी में से किसी एक को चुनना है।

बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी और श्रीनिवासन के वफादार ने गोपनीयता की शर्त पर कहा कि श्रीनिवासन निश्चित तौर पर अपनी कानूनी टीम से चर्चा करके फैसला करेंगे। उच्चतम न्यायालय ने अपना फैसला दे दिया है और अब जो भी निर्णय किया जाता है उसमें जाहिर है कि काफी निहितार्थ शामिल हैं। फैसले का गहन अध्ययन करने और फिर निष्कर्ष पर पहुंचने की जरूरत है। लेकिन मैं आपको आश्वासन दे सकता हूं कि बीसीसीआई में अब भी बहुमत श्रीनिवासन के पक्ष में है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें