फोटो गैलरी

Hindi Newsपत्नी, पुत्र को पहाड़ी से धक्का देकर मारने का प्रयास

पत्नी, पुत्र को पहाड़ी से धक्का देकर मारने का प्रयास

एक व्यक्ति ने अपनी महिला मित्र के साथ मिलकर कथित रूप से अपनी पत्नी और एक वर्षीय पुत्र को पहाड़ी से धक्का देकर उनकी जान लेने का प्रयास किया।  पुलिस ने गुरुवार को बताया कि उत्तराखंड के हरिद्वार...

पत्नी, पुत्र को पहाड़ी से धक्का देकर मारने का प्रयास
एजेंसीThu, 22 Jan 2015 03:14 PM
ऐप पर पढ़ें

एक व्यक्ति ने अपनी महिला मित्र के साथ मिलकर कथित रूप से अपनी पत्नी और एक वर्षीय पुत्र को पहाड़ी से धक्का देकर उनकी जान लेने का प्रयास किया। 

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि उत्तराखंड के हरिद्वार में चंडीघाट के पास कल दोपहर हत्या का प्रयास करने वाले बिहार के रोहतास जिला निवासी व्यक्ति और उसकी कथित महिला मित्र को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी दिलीप पासवान पौड़ी जिले के कोटद्वार में स्टील फैक्ट्री में मजदूरी करता था तथा उसका फैक्ट्री में ही कार्यरत महिला सहकर्मी शीला के साथ कथित रूप से प्रेम प्रसंग था।

आरोपी व्यक्ति पत्नी चंद्रा को घुमाने के बहाने पहले गंगा घाट ले गया जहां वह मौका मिलते ही उसे गंगा नदी में धक्का देना चाहता था। हालांकि, मौका नहीं मिलने पर वह पत्नी को लेकर चण्डी देवी मन्दिर घुमाने ले गया और वहां पहाड़ी से धक्का दे दिया। हरिद्वार में घूमने के दौरान शीला भी साथ थी। 

पुलिस के अनुसार, हालांकि चंद्रा और उसका पुत्र झाडियों में फंस गये और बच गये जिसके बाद आरोपी ने गला दबाकर उसकी हत्या करने का प्रयास किया। लेकिन इस दौरान चंद्रा के चिल्लाने से वहां काफी भीड़ जमा हो गयी जिसके बाद पासवान अपनी महिला मित्र के साथ वहां से भाग निकला।

सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पीडिता द्वारा बताये गये स्थान के आस-पास खोजबीन कर आरोपी पति और शीला को गिरफ्तार कर लिया। शीला उत्तर प्रदेश के बिजनौर के अफजलगढ़ इलाके की रहने वाली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें