फोटो गैलरी

Hindi Newsपति ने की पत्नी व बेटी की गला काटकर हत्या

पति ने की पत्नी व बेटी की गला काटकर हत्या

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के घुघरीटांड़ से बुधवार की सुबह पुलिस ने बोरे से एक महिला व दो साल की बच्ची का शव बरामद किया। शवों की पहचान पंतनगर निवासी टिंकू लाला की पत्नी सोनी कुमारी (30 वर्ष) व बेटी...

पति ने की पत्नी व बेटी की गला काटकर हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 21 Jan 2015 09:38 PM
ऐप पर पढ़ें

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के घुघरीटांड़ से बुधवार की सुबह पुलिस ने बोरे से एक महिला व दो साल की बच्ची का शव बरामद किया। शवों की पहचान पंतनगर निवासी टिंकू लाला की पत्नी सोनी कुमारी (30 वर्ष) व बेटी अन्नू (दो वर्ष) के रूप में हुई। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया। पुलिस की पड़ताल में पति ही हत्यारा निकला, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। हत्या में प्रयुक्त सामान भी बरामद कर लिया गया है। मृतक के पिता अजय लाला के बयान सिविल लाइंस थाना में मामला दर्ज किया गया है।

साइकिल पर शव को ले जा रहा था ठिकाने लगाने
सिटी डीएसपी आलोक कुमार ने बताया कि टिंकू लाला ने मंगलवार की रात ही पत्नी एवं बेटी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी थी। अहले सुबह कुहासे का फायदा उठाकर शवों को बोरे में रखकर साइकिल पर लाद कर उसे ठिकाना लगाने के लिए फल्गु नदी की ओर जा रहा था। मॉर्निग वाक पर निकले लोगों की नजर से बचने के लिए टिंकू घुघरीटांड़ बाइपास के समीप साइकिल छोड़कर भाग निकला। साइकिल पर लदे बोरे से खून टपकते देख लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने जब पड़ताल की, तो एक महिला व छोटी बच्ची का गला रेता हुआ शव निकला।

पर्स से मिला हत्यारे का ब्योरा
मृत सोनी के पास मिले पर्स में एक पर्ची थी, जिसपर एक मोबाइल नंबर अंकित था। पुलिस ने जब उस नंबर पर सम्पर्क किया, तो वह मृतका की नानी का घर हिलसा का निकला। वहां पूछताछ और छानबीन करने के बाद मृत सोनी के मायके को सूचित किया गया। सोनी के पिता व भाई संतोष कुमार ने मेडिकल जाकर शव की पहचान की। पूछताछ के दौरान टिंकू की करतूत का पता चला। डीएसपी ने बताया कि पुलिस टिंकू से हत्या के कारणों की पूछताछ कर रही है। हत्या में इस्तेमाल किया गया कुदाल, हंसुआ, खंती, धारदार रेती को जब्त कर उसे फोरंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

साल 2010 में हुई थी सोनी की शादी
नवागढ़ी निवासी अजय लाला ने साल 2010 में अपनी बेटी सोनी की शादी पंतनगर निवासी टिंकू लाला से की थी। शादी के बाद से ही टिंकू हमेशा दहेज के लिए पत्नी पर दबाव डालता था। इस दौरान तीन बेटियों के जन्म से टिंकू और खिन्न रहने लगा। अक्सर मारपीट और दहेज की मांग से तंग आकर सोनी करीब दो माह से पिता के घर रह रही थी।

दो दिन पहले फोन कर पत्नी को बुलाया था
अजय लाला ने बताया कि दो बेटियों (एक की मौत हो गई थी) के साथ सोनी उनके घर रह रही थी। इसी बीच बीते रविवार को टिंकू कई बार फोन कर सोनी को पंतनगर बुलाया। सोनी छोटी बेटी अन्नु के साथ टिंकू के पास चली गई। बड़ी बेटी नाना के पास रह गई। मंगलवार की रात मौका देख टिंकू ने पत्नी और बेटी की हत्या कर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें