फोटो गैलरी

Hindi Newsमांझी को हटाना मुश्किल होगाः रूडी

मांझी को हटाना मुश्किल होगाः रूडी

केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने मुख्यमंत्री के रूप में जीतनराम मांझी के कामकाज की तारीफ की और कहा कि उन्हें पद से हटाना मुश्किल होगा। रूडी का यह बयान पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के उस...

मांझी को हटाना मुश्किल होगाः रूडी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 17 Jan 2015 12:18 AM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने मुख्यमंत्री के रूप में जीतनराम मांझी के कामकाज की तारीफ की और कहा कि उन्हें पद से हटाना मुश्किल होगा। रूडी का यह बयान पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के उस बयान के एक दिन बाद आया है, जिसमें उन्होंने मांझी को हटाने के किसी कदम के खिलाफ उनको समर्थन जताते हुए कहा था कि भाजपा उन्हें इस तरह की स्थिति से निकालने पर विचार करेगी।

गुरुवार को पटना हवाईअडडे पर पत्रकारों से बातचीत में रूड़ी ने कहा कि उनके हिसाब से मांझी एक मंजे हुए नेता हैं जो राजनीति की बारीकियों को समझते हैं। कहा कि कुछ महीने पहले उन्होंने बाढ़ और कांटी में एनटीपीसी की थर्मल परियोजनाओं की शुरूआत के दौरान मांझी का भाषण सुना था। इसके आधार पर वह कह सकते हैं कि वह अनुभवी नेता हैं। कहा कि चूंकि मांझी ने अपनी एक जगह बना ली है, इसलिए नीतीश और लालू उनसे नाखुश हैं। दोनों नेता पचा नहीं पा रहे कि उनके समानांतर किसी और नेता का कद बढ़ गया है।

क्या मांझी को पद से हटाये जाने की स्थिति में उन्हें राज्य में नए सिरे से चुनाव कराने की सिफारिश के साथ राजभवन को इस्तीफा सौंप देना चाहिए, इस सवाल पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस तरह की स्थिति नहीं आएगी, क्योंकि जदयू और राजद के नेताओं के लिए उन्हें हटाना मुश्किल होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें