फोटो गैलरी

Hindi Newsमुलायम के बर्थडे बिल पर आजम और शाहिद में ठनी

मुलायम के बर्थडे बिल पर आजम और शाहिद में ठनी

सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव का जन्म दिन रामपुर में मनाकर नगर विकास मंत्री आजम खां ने खूब वाहवाही लूटी लेकिन अब इसके खर्च का भुगतान करने के लिए वे सरकार के अन्य विभागों पर दबाव बना रहे हैं। जन्म दिन...

मुलायम के बर्थडे बिल पर आजम और शाहिद में ठनी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 16 Jan 2015 05:39 PM
ऐप पर पढ़ें

सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव का जन्म दिन रामपुर में मनाकर नगर विकास मंत्री आजम खां ने खूब वाहवाही लूटी लेकिन अब इसके खर्च का भुगतान करने के लिए वे सरकार के अन्य विभागों पर दबाव बना रहे हैं।

जन्म दिन समारोह के लिए बने भव्य मंच के लाखों के बिल के भुगतान को लेकर आजम खां और श्रम मंत्री शाहिद मंजूर में ठन गई है।

सूत्रों ने बताया कि आजम खां ने मंच पर खर्च हुए लाखों रुपए के बिल का भुगतान श्रम विभाग पर डाल दिया है। इसके लिए नगर विकास मंत्री ने रामपुर के सहायक श्रमायुक्त मुकेश कुमार दीक्षित को बुलाकर बिल के भुगतान का दवाब बनाया।

आजम ने भुगतान के लिए श्रम विभाग के समक्ष यह तर्क दिया है कि जन्म दिन समारोह में श्रम विभाग की साइकिलों का वितरण भी किया गया था, इसलिए समारोह के लिए बने मंच के बिल का भुगतान श्रम विभाग द्वारा किया जाए।

इस मांग को लेकर बार-बार दबाव बनाने के कारण आजम से परेशान सहायक श्रमायुक्त भागकर लखनऊ आ गए हैं। वे कई दिन से यहीं डेरा डाले हैं। उन्होंने अब रामपुर जाने से तौबा कर ली है।

सहायक श्रम आयुक्त ने पूरा किस्सा श्रम मंत्री शाहिद मंजूर को बताते हुए रामपुर से अपना ट्रांसफर मांगा है। श्रम मंत्री भी आजम की मांग से सहमत नहीं हैं। उन्होंने भी सहायक श्रमायुक्त की बात को जायज माना है।

श्रम मंत्री के नजदीकी सूत्रों का कहना है कि श्रम विभाग किस बजट से बिल का भुगतान करे? श्रम मंत्री इस बात पर अड़े हैं कि जब वाहवाही आजम खां ने लूटी है तो वही बिल का भी भुगतान करें। श्रम विभाग बिल का भुगतान क्यों करने लगा?

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें