फोटो गैलरी

Hindi Newsफराह खान ने सलमान से लिए टिप्स

फराह खान ने सलमान से लिए टिप्स

नृत्य और फिल्म निर्देशक फराह खान ने ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ संस्करण की मेजबानी करने के लिए अभिनेता सलमान खान से टिप्स लिए हैं। यह संस्करण रविवार से शुरू हो रहा है। सलमान रियलिटी शो बिग बॉस के...

फराह खान ने सलमान से लिए टिप्स
एजेंसीSat, 03 Jan 2015 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

नृत्य और फिल्म निर्देशक फराह खान ने ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ संस्करण की मेजबानी करने के लिए अभिनेता सलमान खान से टिप्स लिए हैं। यह संस्करण रविवार से शुरू हो रहा है। सलमान रियलिटी शो बिग बॉस के कई संस्करण की मेजबानी कर चुके हैं।

फराह ने शुक्रवार रात लोनावाला में शो को फिल्माया। इसके बाद उन्होंने माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर एक खबर साझा की। शुक्रवार रात फराह ने ट्वीट किया, ‘आधी रात में मैं लोनावला में हूं...बिग बॉस की टीम से मैं कल के लिए जानकारी ले रही हूं। और सलमान खान से भी मैं टिप्स ले रही हूं कि मुझे क्या करना है।’

बिग बॉस के मौजूदा संस्करण का फाइनल शनिवार को है। इसमें बाकी बचे प्रतिभागियों में से पांच को चुना जाएगा। इसी के साथ शो की एक नई कड़ी ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ जारी की जाएगी। इसमें पांच दावेदार होंगे जो फाइनल में चुने गए पांच प्रतिभागियों को चुनौती देंगे।

शो की इस कड़ी की मेजबानी फराह खान करेंगी, क्योंकि पिछले पांच संस्करणों से शो की मेजबानी कर रहे सलमान खान समय की कमी के कारण इस शो की मेजबानी नहीं कर पाएंगे। फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ को फिल्माने के कारण सलमान के पास समय नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें