फोटो गैलरी

Hindi Newsमैं बिग बॉस का ट्रम्प कार्ड हूं एजाज

मैं 'बिग बॉस' का ट्रम्प कार्ड हूं: एजाज

अभिनेता एजाज खान टेलीविजन रियलिटी 'बिग बॉस 8' में चुनौती देने वाले के रूप में दाखिल होने जा रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हें जनता की मांग पर बुलाया गया है और वह इस बार भी दर्शकों का खूब मनोरंजन...

मैं 'बिग बॉस' का ट्रम्प कार्ड हूं: एजाज
एजेंसीTue, 30 Dec 2014 12:32 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता एजाज खान टेलीविजन रियलिटी 'बिग बॉस 8' में चुनौती देने वाले के रूप में दाखिल होने जा रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हें जनता की मांग पर बुलाया गया है और वह इस बार भी दर्शकों का खूब मनोरंजन करेंगे।

एजाज एक विशेष कड़ी 'बिग बॉस हल्ला बोल' का हिस्सा होंगे, जिसकी मेजबान फिल्मकार फराह खान होंगी। 'बिग बॉस 8' के मेजबान सलमान खान 3 जनवरी, 2015 को शो के पांच चैंपियन के नामों की घोषणा करेंगे। इसके बाद 'बिग बॉस हल्ला बोल' लांच होगा।

एजाज 'बिग बॉस 7' में अपनी 'लवर ब्वॉय' की छवि और साथी प्रतिभागी गौहर खान को पटाने की तिकड़म की वजह से चर्चाओं में रहे थे। उन्होंने कहा कि मौजूदा संस्करण के प्रतिभागी शो की टीआरपी नहीं बढ़ा पाए हैं, इसलिए 'बिग बॉस' ने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अपने 'ट्रम्प कार्ड' को बुलाया है।

एजाज ने फोन पर बताया, ''मैं जनता की मांग पर 'बिग बॉस' हाउस में वापस जा रहा हूं। मेरे लिए यह घर वापसी जैसा है। मेरे खयाल से जब सप्ताहांत में सलमान खान वहां होते हैं, तो सभी प्रतिभागियों के असल चेहरा सामने होते है, लेकिन सप्ताह के बाकी दिनों में सारे प्रतिभागी नकाब ओढ़ लेते हैं।''

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें