फोटो गैलरी

Hindi Newsपाक ने फिर किया संघर्षविराम का उल्लंघन

पाक ने फिर किया संघर्षविराम का उल्लंघन

जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में सीमा के पास गुरुवार को लगातार दूसरे दिन पाकिस्तानी सैनिकों ने छोटे हथियारों से गोलीबारी की7 इस पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने जवाबी कार्रवाई की। एक वरिष्ठ बीएसएफ...

पाक ने फिर किया संघर्षविराम का उल्लंघन
एजेंसीThu, 25 Dec 2014 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले में सीमा के पास गुरुवार को लगातार दूसरे दिन पाकिस्तानी सैनिकों ने छोटे हथियारों से गोलीबारी की7 इस पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने जवाबी कार्रवाई की।

एक वरिष्ठ बीएसएफ अधिकारी ने बताया कि जिले के हीरानगर सब सेक्टर में पंसार सीमा चौकी इलाके के अग्रिम क्षेत्र में करीब डेढ़ बजे पाकिस्तानी रेंजर्स ने बिना किसी उकसावे के छोटे हथियारों से गोलीबारी की। अधिकारी के मुताबिक सीमा की चौकसी कर रहे बीएसएफ कर्मियों ने जवाबी कार्रवाई की जिससे कुछ देर तक दोनों पक्षों के बीच गोलियां चलीं। उन्होंने कहा, दोनों पक्षों की गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ। पिछले दो दिनों में यह दूसरा संघर्षविराम उल्लंघन है। पाकिस्तानी सैनिकों ने बुधवार को पंसार अग्रिम चौकी इलाके में अग्रिम क्षेत्रों को निशाना बनाया था।

उन्होंने बताया कि इस साल पूरे अगस्त तथा अक्तूबर में 15 दिनों तक सीमावर्ती क्षेत्रों को निशाना बनाया था। इसमें 11 लोग मारे गए थे और 100 से अधिक घायल हुए थे। 32 हजार से अधिक लोग विस्थापित भी हुए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें