फोटो गैलरी

Hindi Newsवाजपेयी को सम्मान मिलने से सभी खुश

वाजपेयी को सम्मान मिलने से सभी खुश

अटल बिहारी वाजपेयी द्वारा देश के विकास में दिए योगदान को हमेशा याद किया जाएगा।  अटल जी को यह सम्मान यूपीए सरकार को पहले ही दे देना चाहिए था। - नीतीश कुमार, जदयू नेता वाजपेयी महान राजनेता हैं...

वाजपेयी को सम्मान मिलने से सभी खुश
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 24 Dec 2014 11:22 PM
ऐप पर पढ़ें

अटल बिहारी वाजपेयी द्वारा देश के विकास में दिए योगदान को हमेशा याद किया जाएगा।  अटल जी को यह सम्मान यूपीए सरकार को पहले ही दे देना चाहिए था।
- नीतीश कुमार, जदयू नेता

वाजपेयी महान राजनेता हैं और मेरे विचार से हर तरह से इस सम्मान के हकदार हैं। किसी को उनकी तारीफ करने के लिए उनकी नीतियों से सहमत होने की जरूरत नहीं है।
- अमर्त्य सेन, अर्थशास्त्री

जब वाजपेयी प्रधानमंत्री थे, तो उन्होंने दूसरी पार्टी के होने के बावजूद मेरी मदद की थी। मैं हमेशा इसके लिए शुक्रगुजार रहूंगा।
- तरुण गोगोई, मुख्यमंत्री असम और कांग्रेस नेता

मैं सरकार के निर्णय का तहे दिल से स्वागत करता हूं। मैंने खुद 2008 में मनमोहन सिंह को पत्र लिखकर वाजपेयी को भारत देने का आग्रह किया था।
- लालकृष्ण आडवाणी, भाजपा

इस घोषणा से मैं बहुत खुश हूं। अटल जी के साथ मैं खुद वर्षों तक जुड़ा रहा। वह भाजपा में रहते हुए वह भारत की मिश्रित संस्कृति का सम्मान करते हैं।
- शरद यादव, जेडयू अध्यक्ष

अटलजी जीवित किवदंती हैं। वह महान नेता हैं। मैं उन्हें आधुनिक भारत का वैश्विक नेता मानता हूं। इस फैसले का पूरी दुनिया में स्वागत होगा।
- देवेंद्र फडणवीस, सीएम, महाराष्ट्र

मैं फैसले का स्वागत करती हूं। हम सभी वाजपेयी जी से बहुत स्नेह रखते हैं और उनका सम्मान करते हैं।
- ममता बनर्जी, मुख्यमंत्री पश्चिम बंगाल व तृणमूल नेता

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें