फोटो गैलरी

Hindi Newsउत्तर भारत में कोहरे का कहर, 8 मरे

उत्तर भारत में कोहरे का कहर, 8 मरे

दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे उत्तर भारत में कोहरे ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है। कानपुर के पास कुदरा और कुशीनगर में घने कोहरे से हुए हादसों में आठ लोगों की मौत हो गई। वहीं, दिल्ली में घने कोहरे की वजह से...

उत्तर भारत में कोहरे का कहर, 8 मरे
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 21 Dec 2014 12:29 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे उत्तर भारत में कोहरे ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है। कानपुर के पास कुदरा और कुशीनगर में घने कोहरे से हुए हादसों में आठ लोगों की मौत हो गई। वहीं, दिल्ली में घने कोहरे की वजह से करीब 30 ट्रेनें निर्धारित समय पर नहीं पहुंच सकीं। 

रविवार को भी प्रभावित रहेंगी ट्रेनें: भागलपुर से दिल्ली आने वाली गरीबरथ 22 घंटे और अलीपुर से दिल्ली आने वाली महानंदा एक्सप्रेस 18 घंटे की देरी से चल रही हैं। चंडीगढ़-दिल्ली शताब्दी, टाटा-मूरी, पश्चिम एक्सप्रेस भी विलंब से चल रही हैं। इसका असर रविवार को चलने वाली ट्रेनों पर भी पड़ेगा।

वहीं हवाई यातायात भी बुरी तरह प्रभावित रहा। रविवार को दिल्ली-एनसीआर में न्यूनतम तापमान 8 डिग्री रहने का अनुमान है। पंजाब, हरियाणा व हिमाचल प्रदेश में भी सर्द हवाओं से ठिठुरन बढ़ गई है। मनाली से रोहतांग दर्रे का राष्ट्रीय राजमार्ग बंद रहा। कुल्लू के अंदरूनी इलाके की करीब 83 सड़कें भी बाधित रहीं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें