फोटो गैलरी

Hindi Newsफारूक अब्दुल्ला का हुआ सफल गुर्दा प्रतिरोपण

फारूक अब्दुल्ला का हुआ सफल गुर्दा प्रतिरोपण

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला का लंदन में सफल गुर्दा प्रतिरोपण हुआ और अब वह स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। अब्दुल्ला (77)  कुछ समय से लंदन में हैं क्योंकि उनके गुर्दों ने काम करना...

फारूक अब्दुल्ला का हुआ सफल गुर्दा प्रतिरोपण
एजेंसीMon, 15 Dec 2014 07:24 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला का लंदन में सफल गुर्दा प्रतिरोपण हुआ और अब वह स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। अब्दुल्ला (77)  कुछ समय से लंदन में हैं क्योंकि उनके गुर्दों ने काम करना बंद कर दिया था। उनकी रविवार को सर्जरी हुई।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री की पत्नी मोली अब्दुल्ला ने उन्हें अपना गुर्दा दिया। उनके बेटे और जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने सोमवार सुबह ट्वीट किया,  डैड और मॉम की सर्जरी सफल रही और नये गुर्दे ने काम करना शुरू कर दिया।

राज्य में चुनावों के कारण उमर अपने माता-पिता की सर्जरी के दौरान उनके साथ लंदन नहीं आ पाए। उन्होंने लोगों का धन्यवाद देते हुए कहा कि मैं अपने परिवार के साथ आपके समर्थन और प्रार्थनाओं के लिए आपको धन्यवाद देता हूं।

रविवार को मतदान करने वाले उमर ने ट्वीट किया था कि मेरा मन मेरे माता पिता के साथ है क्योंकि उनकी सर्जरी होने वाली है। काश मैं उनके साथ वहां होता लेकिन ऐसा नहीं हो सका। सत्तारूढ़ नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला वर्तमान विधानसभा चुनावों के दौरान पार्टी के लिए प्रचार नहीं कर सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें