फोटो गैलरी

Hindi Newsएबट ने जनता से किया धैर्य रखने का आग्रह

एबट ने जनता से किया धैर्य रखने का आग्रह

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री टोनी एबट ने सिडनी के एक कैफे में सोमवार सुबह अज्ञात बंदूकधारी द्वारा 12 लोगों को बंधक बनाए जाने की घटना पर जनता से शांति बनाए रखने और धीरज से काम लेने के लिए कहा है। समाचार...

एबट ने जनता से किया धैर्य रखने का आग्रह
एजेंसीMon, 15 Dec 2014 01:11 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री टोनी एबट ने सिडनी के एक कैफे में सोमवार सुबह अज्ञात बंदूकधारी द्वारा 12 लोगों को बंधक बनाए जाने की घटना पर जनता से शांति बनाए रखने और धीरज से काम लेने के लिए कहा है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, एबट ने कहा कि न्यू साउथ वेल्स (एनएसडब्ल्यू) पुलिस और ऑस्ट्रेलियन फेडेरल पुलिस सिडनी के मार्टिन प्लेस में बंधकों को बचाने की कोशिशों में जुटे हैं। एबट ने कहा कि मैंने एनएसडब्ल्यू प्रमुख माइक र्बर्ड से बात की है और उन्हें पूरा संभावित समर्थन और सहयोग देने की बात कही है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मंत्रिमंडल की राष्ट्रीय सुरक्षा समिति को भी स्थिति पर चर्चा के लिए बुलाया गया है। उन्होंने कहा कि यह एक गंभीर और चिंताजनक स्थिति है, लेकिन सभी ऑस्ट्रेलियाई नागरिकों को मालूम होना चाहिए कि हमारी कानून व्यवस्था और सुरक्षा एजेंसियां प्रशिक्षित और सुविधाओं से लैस हैं और मुश्किल हालात से पेशेवर तरीके से निबट रही हैं। एबट ने यह भी कहा कि संघ सरकार लोगों को स्थिति के बारे में जानकारियां देती रहेगी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें