फोटो गैलरी

Hindi Newsबाकी सीरीज में खेलना मुश्किल होगा: क्लार्क

बाकी सीरीज में खेलना मुश्किल होगा: क्लार्क

ऑस्ट्रेलिया को आज करारा झटका लगा जब उसके कप्तान माइकल क्लार्क भारत के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के पांचवें और अंतिम दिन मांसपेशियों में खिंचाव के बाद सीरीज के बाकी बचे मैचों से लगभग बाहर हो...

बाकी सीरीज में खेलना मुश्किल होगा: क्लार्क
एजेंसीSat, 13 Dec 2014 03:12 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया को आज करारा झटका लगा जब उसके कप्तान माइकल क्लार्क भारत के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के पांचवें और अंतिम दिन मांसपेशियों में खिंचाव के बाद सीरीज के बाकी बचे मैचों से लगभग बाहर हो गए।
    
रोमांचक मैच में ऑस्ट्रेलिया की 48 रन की जीत के बाद क्लार्क ने पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान कहा, मेरा स्कैन हुआ है। नतीजे काफी अच्छे नहीं हैं और मुझे सीरीज में आगे हिस्सा लेने में संघर्ष करना पड़ सकता है।
    
क्लार्क ने कहा, संभवत: यही सही है कि मैं इस बारे में बात नहीं करूं क्योंकि दुनिया मुझे टीवी पर काफी रोता हुआ देख चुकी है। पिछले कुछ समय से पीठ की चोट से जूझ रहे क्लार्क भारत की दूसरी पारी के 44वें ओवर में दायें पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण लड़खड़ाने लगे जिसके बाद उन्हें स्कैन के लिए अस्पताल ले जाना पड़ा।
    
क्लार्क ने पिछले महीने के अंत में बाउंसर सिर में लगने के बाद बल्लेबाज फिलिप ह्यूज़ की मौत के सदमे के बीच टीम की शानदार अगुआई की। क्लार्क ने पीठ की तकलीफ के बावजूद पहली पारी में शतक जड़ा लेकिन इसके बाद से उन्हें चोट से परेशान देखा गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें