फोटो गैलरी

Hindi Newsफेशियल कराएं, पार्टी में लगेंगी खास

फेशियल कराएं, पार्टी में लगेंगी खास

एक अच्छी ड्रेस और दमकती त्वचा आपको पार्टी में सबसे खास दिखा सकती हैं। अपने व्यक्तित्व के हिसाब से एक अच्छी ड्रेस का चुनाव तो आप कर लेंगी, पर त्वचा को खूबसूरत बनाना हो तो आप सोच में पड़ जाती हैं। आपकी...

फेशियल कराएं, पार्टी में लगेंगी खास
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 11 Dec 2014 11:32 AM
ऐप पर पढ़ें

एक अच्छी ड्रेस और दमकती त्वचा आपको पार्टी में सबसे खास दिखा सकती हैं। अपने व्यक्तित्व के हिसाब से एक अच्छी ड्रेस का चुनाव तो आप कर लेंगी, पर त्वचा को खूबसूरत बनाना हो तो आप सोच में पड़ जाती हैं। आपकी परेशानी का हल है फेशियल। यह आपकी त्वचा को स्वस्थ और सुंदर बनाता है।

पार्टी में जाना हो तो मैजिकल फेशियल एक अच्छा विकल्प है। मैजिकल फेशियल में ऑक्सी फेशियल, हाइड्राफेशियल, वैम्पायर फेशियल, लेजर फेशियल और लाइट फेशियल आदि शामिल हैं। ये फेशियल संवेदनशील त्वचा के अलावा हर प्रकार की त्वचा के लिए अनुकूल हैं। ये ट्रीटमेंट किसी ट्रेंड व्यक्ति से ही कराएं। ये मैजिक फेशियल बढ़ती उम्र में झुर्रियों को बढ़ने से रोकते हैं, साथ ही एक्ने के बाद होने वाले दाग-धब्बों को भी मिटा देते है। फेशियल के बाद अगर विटामिन-सी व ऑक्सीजन मास्क का प्रयोग त्वचा पर किया जाए तो त्वचा की चमक बढ़ जाती है।

हाइड्रेशन सिस्टम फेशियल रूखी त्वचा के लिए बहुत अच्छे होते हैं। ये त्वचा में नमी की मात्रा को बढ़ाते हैं और त्वचा को अंदर से पोषण प्रदान करते हैं। इसके अलावा संवेदनशील त्वचा के उपचार के लिए अक्सर आईपीएल ट्रीटमेंट करवाए जाते हैं। इससे ट्रीटमेंट के कुछ समय बाद ही आपकी त्वचा की संवेदनशीलता कम हो जाती है। वैम्पायर फेशियल में पीआरपी का इंजेक्शन लगाया जाता है। यह बढ़ती उम्र में होनी वाली परेशानियों से निजात दिलाता है। दूसरे फेशियल की तुलना में इसका असर लंबे समय तक रहता है। फेशियल की हर सिटिंग के लिए आपको 4,000 से लेकर 20,000 तक देने पड़ सकते हैं। आपकी त्वचा की जरूरत और हालत के हिसाब से कीमत तय होती है। 

आकर्षक दिखने में खूबसूरत होंठों का भी योगदान होता है। इसलिए इनकी खूबसूरती बढ़ाने के लिए लिप फिलर कराएं, लेकिन पार्टी के दो हफ्तों पहले।      

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें