फोटो गैलरी

Hindi Newsहेराल्ड मामले में पित्रोदा के खिलाफ समन

हेराल्ड मामले में पित्रोदा के खिलाफ समन

नेशनल हेराल्ड मामले में अदालत ने सैम पित्रोदा के खिलाफ समन जारी किए हैं। अदालत ने कहा है कि विदेश मंत्रालय यह समन पित्रौदा को तामील कराए। पित्रोदा को नेशनल हेराल्ड के अधिग्रहण के मामले में कांग्रेस...

हेराल्ड मामले में पित्रोदा के खिलाफ समन
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 09 Dec 2014 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

नेशनल हेराल्ड मामले में अदालत ने सैम पित्रोदा के खिलाफ समन जारी किए हैं। अदालत ने कहा है कि विदेश मंत्रालय यह समन पित्रौदा को तामील कराए। पित्रोदा को नेशनल हेराल्ड के अधिग्रहण के मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी और अन्य के साथ आरोपी के तौर पर नामजद किया गया है।

अदालत का निर्देश तब आया जब भाजपा नेता सुब्रहमण्यम स्वामी ने सूचित किया कि अमेरिका में रह रहे पित्रोदा के खिलाफ समन पर तामील नहीं हुआ है। मामले की अगली सुनवाई 31 जनवरी को होगी। दिल्ली हाईकोर्ट ने सोनिया गांधी, राहुल और अन्य के खिलाफ निचली अदालत के समक्ष लंबित फौजदारी कार्यवाही पर इससे पहले रोक लगा दी थी। कांग्रेस नेताओं ने स्वामी की शिकायत पर तलब करने के निचली अदालत के आदेश को चुनौती दी है। स्वामी ने आरोप लगाया है कि यंग इंडियन द्वारा नेशनल हेराल्ड का अधिग्रहण किए जाने में धोखाधड़ी और धन की घपलेबाजी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें