फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी ने दी बधाई, सोनिया ने कहा शुक्रिया

मोदी ने दी बधाई, सोनिया ने कहा शुक्रिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को उनके जन्म दिन पर बधाई दी। वहीं सोनिया ने बधाई देने के लिए मोदी को धन्यवाद दिया। मोदी ने मंगलवार को सुबह पर माइक्रो ब्लॉगिंग...

मोदी ने दी बधाई, सोनिया ने कहा शुक्रिया
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 09 Dec 2014 10:11 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को उनके जन्म दिन पर बधाई दी। वहीं सोनिया ने बधाई देने के लिए मोदी को धन्यवाद दिया।

मोदी ने मंगलवार को सुबह पर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर सोनिया को बधाई देते हुए उनकी दीर्घ और स्वस्थ जीवन की कामना की। कांग्रेस के संचार विभाग के प्रमुख अजय माकन के अनुसार पार्टी अध्यक्ष ने शुभकामनाओं के लिए मोदी का शुक्रिया अदा किया है।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष ने जम्मू कश्मीर में आतंकवादी तथा छत्तीसगढ़ में नक्सली हमलों में सुरक्षा कर्मियों के शहीद होने को देखते हुए अपना जन्म दिन नहीं मनाने का फैसला किया था। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से भी कहा था कि वे उनका जन्मदिन नहीं मनाएं। सोनिया को बधाई देने वालों में द्रमुक प्रमुख एम करुणानिधि भी शामिल हैं। उन्होंने कठिन राजनीतिक परिस्थितियों में भी कांग्रेस को नेतृत्व प्रदान करने के लिए सोनिया की सराहना की।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें