फोटो गैलरी

Hindi Newsतरहसी में नाले से मिला लापता युवक का शव

तरहसी में नाले से मिला लापता युवक का शव

21 नवंबर से लापता सुग्गी-अरका गांव के मिथिलेश पांडेय का शव गुरुवार को तरहसी थाना क्षेत्र के जमुना नाला से बरामद हुआ। घटना के विरोध में मिथिलेश के परिजनों और ग्रामीणों ने पांकी-सगालीम सड़क को करीब...

तरहसी में नाले से मिला लापता युवक का शव
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 04 Dec 2014 08:08 PM
ऐप पर पढ़ें

21 नवंबर से लापता सुग्गी-अरका गांव के मिथिलेश पांडेय का शव गुरुवार को तरहसी थाना क्षेत्र के जमुना नाला से बरामद हुआ। घटना के विरोध में मिथिलेश के परिजनों और ग्रामीणों ने पांकी-सगालीम सड़क को करीब पांच घंटे जाम रखा। बाद में पुलिस ने शाम ढलने पर बल प्रयोग कर जाम हटवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।

परिजन और ग्रामीण अब भी काफी गुस्से में हैंष वे शव को नहीं लेने की बात कर रहे हैं। परिजनों के अनुसार पुलिस लाठी चार्ज में अखिलेश कुमार, अविनाश पांडेय, प्रदीप महतो, लक्ष्मीकांत, चिंतामणि पांडेय आदि को चोट लगने की बात कर रहे हैं।
डीएसपी अजय कुमार ने बताया कि मिथिलेश पांडेय की हत्या प्रेम प्रसंग में हुई है।

उन्होंने बताया कि जाम के दौरान स्कूली बच्चों को जाम से निकाला जा रहा था और सीआरपीएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी। इसी दौरान स्थिति बिगडम् गई। उसके बाद पुलिस को बल प्रयोग करना पडम। ग्रामीण पुलिस के रवैये से नाराज थे। ग्रामीण घटनास्थल पर पुलिस के आला अधिकारियों को बुलाने और थाना प्रभारी पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे। पुलिस के बल प्रयोग से कुछ ग्रामीण और मिथिलेश के परिजन घायल हुए हैं। 

बालू में गाड़ा हुआ था शव : मिथिलेश पांडेय का शव एक साड़ी में लपेट कर बालू में गाड़ा हुआ था। थाना प्रभारी अखिलेश प्रसाद ने बताया कि हिरासत में लिए गए प्रेमनाथ की निशानदेही पर शव बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि हिरासत में लिए गए सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने भी प्रेम प्रसंग में घटना को अंजाम दिए जाने की बात कही।

पुलिस घटना में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। जामस्थल पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष परशुराम ओझा, हुसैनाबाद से भाजपा प्रत्याशी कामेश्वर कुशवाहा सहित कई लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें