फोटो गैलरी

Hindi Newsबदलापुर में पिता का किरदार निभायेंगे वरुण धवन

'बदलापुर' में पिता का किरदार निभायेंगे वरुण धवन

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म 'बदलापुर' में पिता की भूमिका में नजर आयेंगे।         वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से...

'बदलापुर' में पिता का किरदार निभायेंगे वरुण धवन
एजेंसीTue, 02 Dec 2014 02:42 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म 'बदलापुर' में पिता की भूमिका में नजर आयेंगे।
       
वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले वरुण धवन की छवि इंडस्ट्री में चॉकलेटी रोमांटिक हीरो की है। वरुण धवन इन दिनों श्रीराम राघावन की फिल्म 'बदलापुर' में काम कर रहे हैं। फिल्म में वरुण का नया लुक चर्चाओं में है। 
       
वरुण ने अपनी चॉकलेटी और चार्मिंग बॉय की इमेज से निकलकर बदलापुर में अपना किरदार चुना है। वरुण ने कहा कि उनके कई दोस्तों ने कहा था कि वह यह फिल्म न करें। उनके एक दोस्त ने तो ये तक कह दिया था तुम्हारा समय खत्म हो जाएगा। कुछ लोगों ने कहा कि ये फिल्म उन्हें अपने कम उम्र के दर्शकों से दूर कर देगी।
       
वरुण ने कहा कि टीवी और इंटरनेट की वजह से आज बच्चे हर चीज में खुले हैं। उन्हें इस तरह की फिल्में देखने से सिर्फ जो चीज रोकती है वह वो खुद हैं। वो खुद पर रोक लगाते हैं। मैं फिल्म के बारे में पूरी जानकारी तो नहीं दे सकता लेकिन इस रेवेंज ड्रामा में मेरा किरदार एक ऐड एजेंसी में काम करने वाला इंसान है जो एक परिवार शुरू करता है। आप मुझे स्क्रीन पर पहली बार पिता बनते देखेंगे। मेरे किरदार को 18 साल से लेकर 40 साल तक की उम्र का दिखाया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें