फोटो गैलरी

Hindi Newsजम्मू-कश्मीर की सभी पार्टियों ने लूट खसोट और भ्रष्टाचार किया: मोदी

जम्मू-कश्मीर की सभी पार्टियों ने लूट खसोट और भ्रष्टाचार किया: मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस (नेशनल कांफ्रेंस और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी) पर जमकर हमला बोलते हुए आज कहा कि ये पिछले तीस सालों से राज्य में लूट, भ्रष्टाचार और जनता का भावनात्मक शोषण कर...

जम्मू-कश्मीर की सभी पार्टियों ने लूट खसोट और भ्रष्टाचार किया: मोदी
एजेंसीFri, 28 Nov 2014 04:36 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस (नेशनल कांफ्रेंस और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी) पर जमकर हमला बोलते हुए आज कहा कि ये पिछले तीस सालों से राज्य में लूट, भ्रष्टाचार और जनता का भावनात्मक शोषण कर रहीं हैं।
         
मोदी ने यहां बटल मैदान में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों ने बारी-बारी से लूट मचाने की रणनीति बनायी है। उन्होंने कहा कि जितना पैसा यहां आया वह यहां की जनता के खाते में गया होता तो वह सबसे धनी हो जाती लेकिन यह सारी संपति कुछ परिवारों के पास जमा हो गयी। उन्होंने लूट का माल वापस लाने के लिए उन्हें एक मौका देने को कहा।
      
मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार इस राज्य को सिर्फ मदद देकर अपनी इतिश्री कर लेती थी लेकिन उनकी सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि पैसा सही जगह लगे। मोदी ने कांग्रेस को खासतौर पर निशाना बनाते हुए कहा कि उसने जनता के नाम पर बैकों का राष्ट्रीयकरण किया लेकिन गरीब जनता तक इसकी पहुंच उन्होने प्रधानमंत्री जनधन योजना के जरिये सुनिश्चित की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस गरीब जनता को गरीब बनाये रखने की नीति अपनायी।
      
पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के इस बयान को कि केंद्र से जारी एक रूपये में से जनता तक सिर्फ 15पैसे पहुंचते थे। उद्धृत करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि गांधी ने जब यह बात कही थी जब संसद से पंचायत तक कांग्रेस की ही सरकारें थीं। उन्होंने जनता से सीधा संवाद करते हुए सवाल किया कि आखिरकार 85 पैसे कहां गये। इसके लिए उन्होने बारी-बारी से कांग्रेस (नेकां) और पीडीपी का नाम लिया। मोदी ने लूट का पैसा वापस लाने के लिए भाजपा को पूर्णबहुमत दिलाने की अपील की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें