फोटो गैलरी

Hindi Newsकोहली ने की टीम इंडिया की तारीफ

कोहली ने की टीम इंडिया की तारीफ

भारत और श्रीलंका एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट श्रृंखला में कल क्लीन स्वीप करने के बाद भारत के अस्थायी कप्तान विराट कोहली ने कहा कि आनन फानन में आयोजित करनी पड़ी इस श्रृंखला से सबसे बड़ा फायदा सभी...

कोहली ने की टीम इंडिया की तारीफ
एजेंसीMon, 17 Nov 2014 01:47 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और श्रीलंका एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट श्रृंखला में कल क्लीन स्वीप करने के बाद भारत के अस्थायी कप्तान विराट कोहली ने कहा कि आनन फानन में आयोजित करनी पड़ी इस श्रृंखला से सबसे बड़ा फायदा सभी मैचों में टीम इंडिया का सकारात्मक एवं आक्रामक रवैये के साथ खेलना रहा।

भारत ने कल यहां खेले गए श्रृंखला के आखिरी मैच में श्रीलंका को तीन विकेट से हराकर श्रृंखला 5-0 से अपने नाम कर ली। कल के मैच में 139 रनों की शानदार पारी खेलने वाले कोहली ने संवाददाताओं से कहा कि लड़के रक्षात्मक एवं नकारात्मक होने की बजाए सकारात्मक एवं आक्रामक रहे। हम इसी चीज पर सबसे ज्यादा जोर दे रहे हैं। यहां तक कि अगर कोई गेंदबाज पिट रहा है, अगर वह विकेट लेने पर ध्यान दे रहा है और ऐसे ही नहीं छूटना चाहता तो यह ठीक है - हमें इसी बदलाव की जरूरत है। उन्होंने कहा, हमने एक समूह के तौर पर श्रृंखला में ऐसा ही करने का फैसला किया और इसका नतीजा अच्छा रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें