फोटो गैलरी

Hindi Newsभारत जीत सकता है विश्व कप : तेंदुलकर

भारत जीत सकता है विश्व कप : तेंदुलकर

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का मानना है कि भारत अगले साल होने वाला विश्व कप जीत सकता है और स्पिनर इसमें अहम भूमिका निभायेंगे। लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान पर अपनी आत्मकथा के विमोचन के मौके पर सचिन से पूछा...

भारत जीत सकता है विश्व कप : तेंदुलकर
एजेंसीSat, 08 Nov 2014 02:36 PM
ऐप पर पढ़ें

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का मानना है कि भारत अगले साल होने वाला विश्व कप जीत सकता है और स्पिनर इसमें अहम भूमिका निभायेंगे। लॉर्ड्स क्रिकेट मैदान पर अपनी आत्मकथा के विमोचन के मौके पर सचिन से पूछा गया था कि वह 2015 विश्व कप का किसे दावेदार मानते हैं।
    
उन्होंने कहा कि भारत कई लोगों को चौंका सकता है और मेरा यह भी मानना है कि स्पिनरों की भूमिका अहम होगी। तेंदुलकर ने कहा कि लोग तेज गेंदबाजों की मददगार पिचों की बात कर रहे हैं लेकिन मैदान के आकार को देखते हुए स्पिनर भी अहम होंगे।
    
नवंबर 2013 में क्रिकेट को अलविदा कहने वाले तेंदुलकर ने 2011 विश्व कप में भारत की खिताबी जीत में सर्वाधिक रन बनाये थे। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका, न्यूजीलैंड और भारत सेमीफाइनल में पहुंचेंगे।
    
यह पूछने पर कि क्या इंग्लैंड जीत सकता है, उन्होंने कहा कि खेल में कुछ भी हो सकता है लेकिन मौजूदा फॉर्म को देखते हुए मुझे नहीं लगता कि इंग्लैंड इतना प्रतिस्पर्धी होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें