फोटो गैलरी

Hindi Newsपाक में बम विस्फोट से छह मरे, चार घायल

पाक में बम विस्फोट से छह मरे, चार घायल

पाकिस्तान के मोहमंद एजेंसी में शुक्रवार को दोहरे बम विस्फोट में कम से कम छह लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गये।      आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मोहमंद एजेंसी के...

पाक में बम विस्फोट से छह मरे, चार घायल
एजेंसीSat, 08 Nov 2014 12:15 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के मोहमंद एजेंसी में शुक्रवार को दोहरे बम विस्फोट में कम से कम छह लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गये।
    
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मोहमंद एजेंसी के चिनारी गांव में शांति समिति के कार्यकर्ताओं को लक्ष्य कर ये विस्फोट किये गये। पहला विस्फोट उस समय हुआ जब एक मोटर साइकिल पर सवार समिति के कार्यकर्ता कहीं जा रहे थे। इसी दौरान रिमोट के जरिये शक्तिशाली विस्फोट किया गया जिससे छह लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गये। मृतकों के शवों और घायलों को वहां सें निकाला जा रहा था तभी दूसरा विस्फोट हुआ।

उन्होंने बताया कि मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी से इंकार नहीं किया जा सकता। मृतकों में शांति समिति के वरिष्ठ सदस्य दारा खान का पुत्र भी शामिल है।
      
दूसरी तरफ आतंकवादी समूह तहरी-के-तालिबान से अलग हुये गुट जमात-उल-अहरार ने विस्फोट की जिम्मेदारी ली है। इसके एक प्रवक्ता ने डॉन न्यूज से टेलीफोन पर कहा कि मोहमंद में शांति समूह के सदस्यों को पाकिस्तानी सरकार का समर्थन करने की वजह से निशाना बनाया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें