फोटो गैलरी

Hindi Newsबडगाम की घटना से खराब होगा चुनावी माहौल: उमर

बडगाम की घटना से खराब होगा चुनावी माहौल: उमर

जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने आज कहा कि बडगाम में सेना की गोलीबारी में दो युवकों के मारे जाने से घाटी में चुनावी माहौल खराब हुआ है और राज्य में सुधरती सुरक्षा स्थिति में इस तरह की...

बडगाम की घटना से खराब होगा चुनावी माहौल: उमर
एजेंसीTue, 04 Nov 2014 03:09 PM
ऐप पर पढ़ें

जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने आज कहा कि बडगाम में सेना की गोलीबारी में दो युवकों के मारे जाने से घाटी में चुनावी माहौल खराब हुआ है और राज्य में सुधरती सुरक्षा स्थिति में इस तरह की घटनाओं की कोई जगह नहीं है। सेना की गोलीबारी में दो युवकों के मारे जाने के एक दिन बाद उमर ने इस मामले में रक्षा मंत्री अरुण जेटली से बात की।

उमर ने ट्वीट किया कि उन्होंने कल की घटना के बारे में रक्षा मंत्री से बात की। उन्होंने कहा कि सुधरते सुरक्षा माहौल में इस तरह की घटनाओं की कोई जगह नहीं है जहां आतंकी घटनाओं में रिकॉर्ड कमी आई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि मौतों से घाटी में चुनावी माहौल खराब हुआ है जहां बाढ़ के बाद लोगों के सामने खड़ी पुनर्निर्माण की चुनौती पहले से ही परेशानी का सबब बनी हुई है।

कल कश्मीर में बडगाम जिले के चत्तरगाम में सेना की गोलीबारी में दो युवक मारे गए थे और दो अन्य घायल हो गए थे। सेना ने मौतों पर अफसोस जताते हुए दावा किया था कि कार में जा रहे युवक दो नाकों पर नहीं रुके और उन्होंने रूकने के लिए कहे जाने पर तीसरे बेरियर को भी तोड़ने की कोशिश की। तथ्यों का पता लगाने के लिए सेना ने कोर्ट ऑफ इंक्वायरी शुरू कर दी है।

सरकार ने कल रात बडगाम की घटना को अत्यंत अफसोसनाक करार दिया था और कहा था कि निष्पक्ष जांच कराई जाएगी तथा दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें