फोटो गैलरी

Hindi Newsसानिया और कारा ने डब्ल्यूटीए फाइनल्स का युगल खिताब जीता

सानिया और कारा ने डब्ल्यूटीए फाइनल्स का युगल खिताब जीता

भारत की सानिया मिर्जा और जिंबाब्वे की उनकी जोड़ीदार कारा ब्लैक ने सीधे सेटों में गत चैम्पियन पेंग शुआई और सीह सू वेई को हराकर डब्ल्यूटीए फाइनल्स टेनिस का महिला युगल खिताब अपने नाम करके साल और जोड़ी का...

सानिया और कारा ने डब्ल्यूटीए फाइनल्स का युगल खिताब जीता
एजेंसीSun, 26 Oct 2014 06:55 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत की सानिया मिर्जा और जिंबाब्वे की उनकी जोड़ीदार कारा ब्लैक ने सीधे सेटों में गत चैम्पियन पेंग शुआई और सीह सू वेई को हराकर डब्ल्यूटीए फाइनल्स टेनिस का महिला युगल खिताब अपने नाम करके साल और जोड़ी का अंत खिताबी जीत के साथ किया।
     
सत्रांत होने वाले टूर्नामेंट में पदार्पण कर रही सानिया और कारा की तीसरी वरीय जोड़ी ने 59 मिनट चले मुकाबले में चीन और चीनी ताइपे की दूसरी वरीय जोड़ी को 6-1, 6-0 से शिकस्त दी।
     
भारत और जिंबाब्वे की जोड़ी पूरे मैच के दौरान छाई और विरोधी जोड़ी सिर्फ एक ही गेम जीत पाई। सानिया और कारा ने पहले सेट में सिर्फ एक गेम गंवाया लेकिन दूसरे गेम में विरोधी जोड़ी को एक भी गेम नहीं जीतने दिया। सानिया और कारा ने दोनों सेटों में तीन-तीन बार विरोधी जोड़ी की सर्विस तोड़ी। इस जोड़ी का यह यह पांचवां डब्ल्यूटीए युगल खिताब है।
     
इससे पहले सानिया और कारा ने पिछले दो मैचों में मैच प्वाइंट बचाने के बाद जीत दर्ज की थी। सानिया ने जीत के बाद कहा, यही टेनिस है। यह आपको एक और मौका देता है। आपको संघर्ष करना होता है और यह इसे साबित करना है और आज हमने टूर्नामेंट जीत लिया। यह शानदार सफर रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें