फोटो गैलरी

Hindi Newsरणबीर से ब्रेकअप के बाद नॉर्मल होने मे लगा वक्त दीपिका

रणबीर से ब्रेकअप के बाद नॉर्मल होने मे लगा वक्त :दीपिका

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का कहना है कि रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद नॉर्मल होने में उन्हें थोड़ा वक्त लगा था।         दीपिका ने रणबीर के साथ...

रणबीर से ब्रेकअप के बाद नॉर्मल होने मे लगा वक्त :दीपिका
एजेंसीSun, 26 Oct 2014 03:05 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का कहना है कि रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद नॉर्मल होने में उन्हें थोड़ा वक्त लगा था।
       
दीपिका ने रणबीर के साथ 'बचना ए हसीनो' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों में काम किया है। अब यह जोड़ी इम्तियाज अली की फिल्म 'तमाशा' में काम कर रही है। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को पर्दे पर तो रोमांस करते देखा ही गया है पर इनके पर्दे के पीछे के रिश्ते भी काफी चर्चा में रहे हैं।
       
दीपिका ने हाल ही मे एक टॉक शो के दौरान रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की। दीपिका ने बताया कि दोनों को इस ब्रेक-अप के बाद सामान्य होने मे समय लगा और अब में इसके बारे में नहीं सोचना चाहती। दीपिका ने कहा कि मैं अब खुश हूं। हम साथ में बहुत अच्छी फिल्में बना रहे हैं और मुझे नहीं लगता कि हमारे बिगड़े हुए रिश्ते कि वजह से हमारे काम पर कोई फर्क पड़ना चाहिए।
      
दीपिका ने कहा कि मैं रणबीर के साथ बहुत कम्फर्टेबल होती हूं। रणबीर कपूर भी दीपिका के साथ स्क्रीन पर बहुत ही कम्फर्टेबल दिखते हैं और रणबीर इसकी वजह एक दूसरे से अच्छी जान पहचान और दोनों का फिल्म को एक एकटर के नजरिए से सलेक्ट करना बताते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें