फोटो गैलरी

Hindi Newsरोनाल्डो ने इंजुरी टाइम में पुर्तगाल को दिलाई जीत

रोनाल्डो ने इंजुरी टाइम में पुर्तगाल को दिलाई जीत

रियल मेड्रिड फुटबॉल क्लब के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो द्वारा इंजुरी टाइम में किए गए एकमात्र गोल की बदौलत पुर्तगाल ने यूरो क्वालीफायर में डेनमार्क को 1-0 से हरा दिया। वेबसाइट गोल डॉट कॉम...

रोनाल्डो ने इंजुरी टाइम में पुर्तगाल को दिलाई जीत
एजेंसीWed, 15 Oct 2014 02:57 PM
ऐप पर पढ़ें

रियल मेड्रिड फुटबॉल क्लब के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो द्वारा इंजुरी टाइम में किए गए एकमात्र गोल की बदौलत पुर्तगाल ने यूरो क्वालीफायर में डेनमार्क को 1-0 से हरा दिया।

वेबसाइट गोल डॉट कॉम के अनुसार, मंगलवार को कोपेनहेगेन के टेलिया पार्केन स्टेडियम में रोनाल्डो ने 95वें मिनट में हेडर के जरिए मैच का एकमात्र गोल किया।

कोच फर्नाडो सांतोस के कार्यभार संभालने के बाद पुर्तगाल ने पहली जीत दर्ज की है। रोनाल्डो हालांकि पूरे मैच के दौरान खास प्रभावी नजर नहीं आए। रोनाल्डो टूर्नामेंट के दौरान घुटने में लगी चोट से भी जूझ रहे हैं।

मध्यांतर से पहले तक पुर्तगाल मैदान पर हावी रहा, हालांकि डेनमार्क के स्ट्राइकर माइकल क्रोहन डेहली गोल का शानदार मौका चूक गए और उनका शॉट गोलपोस्ट से टकराकर नाकाम रहा।

रोनाल्डो का इस वर्ष का यह 18वां गोल है तथा अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उनके गोलों की कुल संख्या 51 हो गई।

यूरो कप क्वालीफायर मुकाबले में ग्रुप-आई में मौजूद पुर्तगाल की दूसरे मैच में यह पहली जीत है तथा तीन अंकों के साथ वह तीसरे पायदान पर पहुंच गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें