फोटो गैलरी

Hindi Newsसाठ माह बाद पूरा हिसाब दूंगा:मोदी

साठ माह बाद पूरा हिसाब दूंगा:मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को महाराष्ट्र में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा,‘जब हमारी सरकार के  60 माह पूरे हो जाएंगे, तब मैं आप लोगों को पूरा हिसाब दूंगा। हमने विकास का...

साठ माह बाद पूरा हिसाब दूंगा:मोदी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 07 Oct 2014 10:35 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को महाराष्ट्र में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा,‘जब हमारी सरकार के  60 माह पूरे हो जाएंगे, तब मैं आप लोगों को पूरा हिसाब दूंगा। हमने विकास का वादा किया है, इसे पूरा करेंगे।’ उन्होंने कहा कि राजनेता अपना वादा पूरा करना भूल जाते हैं, लेकिन मैं राजनीतिक व्यक्ति नहीं हूं। मैं आपका सेवक हूं। हर वादा निभाऊंगा।

15 अक्तूबर को मनाए बुराई खत्म करने का उत्सव: आदिवासी बहुल जिले धुले में रैली के दौरान मोदी ने कांग्रेस-एनसीपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों के नेताओं ने आपको केवल लूटा है। नौजवान बेरोजगारी झेल रहे हैं और किसान आत्महत्या को मजबूर हैं। उन्होंने लोगों से अपील कि वह 15 अक्तूबर (मतदान के दिन) को महाराष्ट्र में 15 साल की बुराई खत्म करने का उत्सव मनाए।

महाराष्ट्र को कोई अलग नहीं कर सकता: मोदी ने लोगों को आश्वस्त किया कि जब तक वह दिल्ली में हैं, तब तक मुंबई को महाराष्ट्र से कोई अलग नहीं कर सकता। पीएम की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब कांग्रेस समेत कई दलों ने मोदी पर आरोप लगाया है वि वह महाराष्ट्र से मुंबई को अलग करने का एक एजेंडा तैयार कर रहे हैं।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें