फोटो गैलरी

Hindi Newsशाब को लेकर खुश हैं ओनिर

शाब को लेकर खुश हैं ओनिर

जाने माने फिल्मकार ओनिर फिलहाल अपने गृहनगर कोलकाता में पूरी भक्तिभाव से पूजा में तल्लीन हैं। दिल्ली को केंद्र में रखकर बन रही अपनी आगामी फिल्म शाब को लेकर निर्देशक ने खुशी जताते हुए कहा कि शाब जिस...

शाब को लेकर खुश हैं ओनिर
एजेंसीMon, 29 Sep 2014 11:33 AM
ऐप पर पढ़ें

जाने माने फिल्मकार ओनिर फिलहाल अपने गृहनगर कोलकाता में पूरी भक्तिभाव से पूजा में तल्लीन हैं। दिल्ली को केंद्र में रखकर बन रही अपनी आगामी फिल्म शाब को लेकर निर्देशक ने खुशी जताते हुए कहा कि शाब जिस तरह से बन रही है उसे लेकर मुझे खुशी है।

ओनिर ने बताया कि फिल्म शाब इस शहर के लोगों की जिंदगी को बयां करती है, जो किसी कैदी प्रवासी की जिंदगी जीते हैं। फिल्म में दक्षिणी दिल्ली का दिल माने जाने वाले हौज खास और साउथ एक्सटेंशन को दिखाया गया है। उन्होंने बताया कि फिल्म के चार चरित्र चार मौसम को दर्शाते हैं। इनके द्वारा मैं शहर के विरोधाभासी रंगों को दिखाना चाहता था जो विभिन्न मौसमों को प्रस्तुत करते हैं। उन्होंने बताया, मैंने जानबूझकर चांदनी चौक और ठेठ पुरानी दिल्ली की गलियों को फिल्म में दूर रखा। फिल्मों में आप अक्सर इंडिया गेट के अलावा इन्हीं स्थानों को देखते हैं। लेकिन दिल्ली इससे भी कहीं ज्यादा है। उन्होंने बताया कि उन्होंने फिल्म के लिए अर्पिता चटर्जी और आशीष बिस्ट जैसे जाने माने चेहरे को चुना।

ओनिर ने कहा कि अर्पिता प्रोसेनजीत की पत्नी हैं और वे पहले से ही बंगाली फिल्म नगरी का सितारा रही हैं। उम्मीद है कि अपनी पहली फिल्म में वे सशक्त छवि पेश करेंगी। ओनिर कोलकाता में बेहद खुश हैं। वे त्योहार के जश्न में डूबे हैं और वे बंगाली भाषा में भी फिल्म बनाना चाहते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें