फोटो गैलरी

Hindi Newsअजीब दास्तां है ये का किरदार पसंद आया सोनाली

'अजीब दास्तां है ये' का किरदार पसंद आया :सोनाली

बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनाली बेन्द्रे का कहना है कि उन्होंने सीरियल 'अजीब दास्तां है ये' में इसलिये काम करना स्वीकार किया क्योंकि इसमें उनका किरदार बेहद पसंद आया है।...

'अजीब दास्तां है ये' का किरदार पसंद आया :सोनाली
एजेंसीSun, 28 Sep 2014 02:10 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनाली बेन्द्रे का कहना है कि उन्होंने सीरियल 'अजीब दास्तां है ये' में इसलिये काम करना स्वीकार किया क्योंकि इसमें उनका किरदार बेहद पसंद आया है।
       
सोनाली ने छोटे पर्दे पर कई रियालिटी शो में जज के तौर पर काम किया है। वह बेन्द्रे अब छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले सीरियल अजीब दास्ता है ये में अभिनय करने जा रही है। इस सीरियल का निर्माण एकता कपूर ने किया है।
       
उन्होंने कहा कि मैंने इस सीरियल में इसलिये काम करना स्वीकार किया क्योंकि मुझे इसमें न केवल अपना किरदार पसंद आया बल्कि इसकी कड़ियां सीमित रखने का विचार भी पसंद आया है। उन्होंने कहा सीमित कड़ियों का विचार अच्छा है। यह रोचक कहानी है। एकता एकमात्र निर्मात्री हैं जो सही विचार और सही तरीके से कहानी को रूप दे सकती हैं जिससे यह दर्शकों को अजीब भी न लगे।
        
सोनाली ने कहा कि मैंने टीवी सीरियल में काम करने के बारे में कभी नहीं सोचा था लेकिन अब कर रही हूं। किरदार ही ऐसा था कि मैं ना नहीं कह सकी। यह सीरियल मेरे लिए काफी मायने रखता है। मुझे एकता और उनकी कहानी पर भरोसा है। मेरे किरदार में कई स्तर हैं। मुझे एक महिला होने का गर्व है और एकता ने मुझे जो किरदार दिया है उस पर भी गर्व है।
       
उल्लेखनीय है कि सीरियल में सोनाली बेन्द्रे और अपूर्व अग्निहोत्री महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। यह सीरियल लाइफ ओके चैनल पर सात अक्टूबर से प्रसारित होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें