फोटो गैलरी

Hindi Newsकर्मबीर सैनी का साथियों समेत हजकां से इस्तीफा

कर्मबीर सैनी का साथियों समेत हजकां से इस्तीफा

हरियाणा जनहित कांग्रेस (हजकां) के प्रदेश प्रवक्ता कर्मबीर सैनी ने आज अपने समर्थकों समेत पार्टी के सभी पदों से इस्तीफे दे दिए। सैनी ने पार्टी अध्यक्ष कुलदीप बिश्नोई को चौबीस घंटे का अल्टीमेटम देते हुए...

कर्मबीर सैनी का साथियों समेत हजकां से इस्तीफा
एजेंसीThu, 25 Sep 2014 08:46 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा जनहित कांग्रेस (हजकां) के प्रदेश प्रवक्ता कर्मबीर सैनी ने आज अपने समर्थकों समेत पार्टी के सभी पदों से इस्तीफे दे दिए। सैनी ने पार्टी अध्यक्ष कुलदीप बिश्नोई को चौबीस घंटे का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि सफीदों विधानसभा की टिकट पर बिश्नोई ने पुनर्विचार नहीं किया तो 72 घंटे में वे बड़ा खुलासा करेंगे। वह आज यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उनके साथ जिला हजकां की महिला प्रधान गायत्री देवी, उपाध्यक्ष महिला मेम शर्मा, प्रदेश सचिव कर्मपाल ढुल, संगठन सचिव रामचंद्र शर्मा सहित दो दर्जन से ज्यादा पदाधिकारियों ने अपने इस्तीफे दिए हैं। उन्होंने कहा कि बिश्नोई ने सफीदों की जनता तथा उनके साथ विश्वासघात किया है।

बिश्नोई ने उन्हें टिकट देने का वादा किया था लेकिन अब सफीदों विधानसभा क्षेत्र की टिकट अपने गठबंधन जनचेतना पार्टी को दे दी है। यदि 24 घंटे में उनकी टिकट पर पुनर्विचार नहीं किया तो वे 72 घंटे में बड़ा खुलासा करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें