फोटो गैलरी

Hindi Newsकोई मोदी लहर नहीं है, इनेलो बनाएगी सरकार: चौटाला

कोई मोदी लहर नहीं है, इनेलो बनाएगी सरकार: चौटाला

हरियाणा के मुख्य विपक्षी दल इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) ने शनिवार को कहा कि देश में कोई मोदी लहर नहीं है और वह 15 अक्टूबर के विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में अगली सरकार बनाने की अच्छी स्थिति में...

कोई मोदी लहर नहीं है, इनेलो बनाएगी सरकार: चौटाला
एजेंसीMon, 29 Sep 2014 08:22 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के मुख्य विपक्षी दल इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) ने शनिवार को कहा कि देश में कोई मोदी लहर नहीं है और वह 15 अक्टूबर के विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में अगली सरकार बनाने की अच्छी स्थिति में है।

इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने आज यहां संवाददाताओं से कहा कि कोई मोदी लहर नहीं है। यदि मोदी लहर होती तो भाजपा उत्तर प्रदेश, राजस्थान और गुजरात में हाल के उपचुनाव में कई सीटें नहीं गंवाती।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले, मोदी कहा करते थे कि महंगाई नियंत्रण में लायी जाएगी लेकिन राजग सरकार ने सत्ता में आने के तत्काल बाद रेल किराये बढ़ा दिए और वह महंगाई पर काबू पाने में भी विफल रही। वह किसानों को स्वामीनाथन आयोग रिपोर्ट के अनुसार धान की फसल के लिए लाभकारी दाम भी नहीं दे सकी।

चुनाव बाद गठबंधन करने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर चौटाला ने कहा कि चुनाव के पश्चात त्रिशंकु विधानसभा नहीं होगी क्योंकि इनेलो राज्य में अगली सरकार बनाने के लिए अच्छी स्थिति में है। उन्होंने दावा किया कि हम 60 से अधिक सीटें जीतेंगे और अपने बलबूते अगली सरकार बनायेंगे। चुनाव के बाद त्रिशंकु विधानसभा का सवाल ही नहीं है। राज्य में सभी इनेलो का समर्थन कर रहे हैं।

इनेलो उम्मीदवारों के समर्थन में पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के प्रस्तावित चुनाव प्रचार पर हरियाणा भाजपा के कुछ नेताओं की आपत्ति पर उन्होंने कहा कि हमें पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने आश्वासन दिया है कि शिअद हरियाणा में इनेलो के साथ बना रहेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें