फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी के खिलाफ शत्रुघ्न का मोर्चा

मोदी के खिलाफ शत्रुघ्न का मोर्चा

भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार विधानसभा के उपचुनाव में पार्टी की हार के लिए पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को जिम्मेदार ठहराया है। मंगलवार को उन्होंने अपने आवास पर...

मोदी के खिलाफ शत्रुघ्न का मोर्चा
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 17 Sep 2014 12:12 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार विधानसभा के उपचुनाव में पार्टी की हार के लिए पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को जिम्मेदार ठहराया है। मंगलवार को उन्होंने अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सुशील मोदी के ही नेतृत्व में चुनाव लड़ा गया था, इसलिए हार की सारी जिम्मेदारी भी उनकी है। वह पार्टी में वन मैन आर्मी की तरह हैं।

सिन्हा ने यह भी कहा कि वह वर्ष 2015 के विधानसभा चुनाव में पार्टी की अगुआई करने को इच्छुक हैं। अगर पार्टी उनको बिहार में जिम्मेदारी सौंपती है तो वह पार्टी के सारे नेताओं तथा जनता को साथ लेकर चलेंगे और बड़ा करिश्मा करके दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि वह सीएम बनने को इच्छुक नहीं हैं, मगर नेतृत्व यदि चाहेगा तो वह भागेंगे नहीं। मोदी की सीएम पद की उम्मीदवारी के बारे में सिन्हा ने कहा कि इसका चयन लॉबिंग से नहीं, बल्कि सामूहिक निर्णय और जनता के फीडबैक से होना चाहिए। पार्टी में मोदी के अलावा कई और नेता सीएम मैटेरियल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें