फोटो गैलरी

Hindi Newsजम्मू-श्रीनगर राजमार्ग यातायात के लिए अभी भी बंद

जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग यातायात के लिए अभी भी बंद

भूस्खलन और कई स्थानों पर डूब जाने के कारण जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग आज लगातार 11वे दिन भी बंद रहा।     300 किलोमीटर लंबे राजमार्ग पर विभिन्न स्थानों पर बाढ़ के कारण सड़कें बह...

जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग यातायात के लिए अभी भी बंद
एजेंसीFri, 12 Sep 2014 02:59 PM
ऐप पर पढ़ें

भूस्खलन और कई स्थानों पर डूब जाने के कारण जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग आज लगातार 11वे दिन भी बंद रहा।
   
300 किलोमीटर लंबे राजमार्ग पर विभिन्न स्थानों पर बाढ़ के कारण सड़कें बह जाने और भूस्खलन की वजह से यातायात को चार सितंबर से निलंबित कर दिया गया था। पुलिस अधिकारियों ने कहा सड़क बंद होने की वजह से सैकड़ों व्यापारिक गाड़ियां बनिहाल, रामबान, बटोट, कुद, पातनिटोप, चनणी, उधमपुर और जम्मू में राजमार्ग पर विभिन्न स्थानों पर फंसी हुई हैं।
   
उन्होंने कहा कि सीमा सड़क संगठन (बीआरओ) ने जल्द से जल्द राजमार्ग को साफ करने के लिए अभियान को तेज कर दिया है। उन्होंने कहा कि बीआरओ ने  राजमार्ग की सफाई और मरम्मत करने के लिए अपने कर्मियों और मशीनों को लगाया है और एक व्यापक अभियान शुरू किया है, ताकि राजमार्ग को यातायात के लिए दोबारा से खोला जा सके।
   
अधिकारियों का ज्यादा ध्यान राजमार्ग को दोबारा खोलने पर है ताकि ज्यादा बचाव सामग्री सड़क के जरिए कश्मीर पहुंच सके। जम्मू से 20 हल्के वाहनों में लदी राहत सामग्री को अभी कश्मीर घाटी पहुंचना है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें